नशे में धुत शख्स ने पार्टी में नागिन डांस करके मचा दिया हंगामा हरकत ऐसी की परेशान हुए लोग

man dances serpent at the party

इंटरनेट के दौर में हर कोई मशहूर होना चाहता है और हर कोई अपनी एक खास पहचान बनाना चाहता है। इसी जद्दोजहद में लोग कभी-कभी उटपटांग कामों को भी कर कर खुद की प्रसिद्धि बना लेते हैं तो कभी अपने बेहतरीन कामों से दिल जीत लेते हैं। इन्हीं सब ‌में एक कला है। डांस का डांस से भी लोग खुद को मशहूर कर चुके हैं। ऐसे कई लोग हैं जो डांस कर सोशल मीडिया पर अपना नाम बना लिए हैं। डांस से ही जुड़ा एक वीडियो इन दिनों में खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने एक कार्यक्रम के दौरान शराबी का डांस करके वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन किया तो वीडियो शेयर कर यूजर्स का भी मनोरंजन किया।

शराब के नशे में धुत शख्स ने किया डांस

यह वीडियो में आप देखेंगे कोई कार्यक्रम चल रहा है जिस दौरान चारों तरफ लोग बैठे हुए हैं और एक शख्स हाथ में शराब लिए हुए बॉलीवुड के गाने ‘झूम बराबर झूम’ पर एक्टिंग के साथ डांस भी करते हुए शराब पिए हुए 1 लोगों के बीच में चारों तरफ घूम घूम कर अपना डांस तो कर ही रहा है लेकिन अपनी एक्टिंग और अपने एक्सप्रेशन से भी लोगों का दिल जीत ले रहा है। पूरा वीडियो बेहद ही मजेदार है एक्टिंग बिल्कुल ऐसी ही है जैसे लग रहा है शराब पीकर नशे में धुत है लेकिन वीडियो का जब अंत होगा तो आपको समझ में आएगा कि यह डांस के लिए पूरी एक्टिव की गई थी।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छा गया है। जिसने शख्स का नशे में धुत होकर डांस करना और एक्टिंग लोगों को खूब हंसा भी रहा है और डांस का मजा भी दिला रहा है। इस वीडियो को MS rajoriya नाम के आइडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो को मिलियन लोगों ने देखा है और कई लाख लोगों ने इसे पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top