जंगली सूअर को अपना शिकार बनाने की इच्छा से शेर ने किया खौफनाक वार आखिर हुआ क्या परिणाम

The lion did a terrible attack

जंगल का राजा शेर जो बेहद खौफनाक तेज रफ्तार खूंखार जानवर होता है। जिससे जंगल के हर प्राणी डरते हैं शेर का खौफनाक अंदाज में शिकार करना सब को डरा देता है। इनके शिकार के अंदाज को देखने के लिए आपको सोशल मीडिया पर अनेकों वीडियो मिलेंगे, जो वाकई में हैरान तो करते ही हैं। लेकिन इन शेरों के विषय में जानकारी भी खूब दे देते हैं शेर से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें शेर और एक जंगली सूअर का आपस में सामना होता है। जिसका खौफनाक मंजर हर किसी को हैरान कर रहा है।

शेर और जंगली सूअर में हुआ भिड़त

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक जंगली सूअर पेड़ के नीचे बैठकर आराम फरमा रहा होता है। तभी एक शेर की नजर उस पर पड़ती है और काफी तेज रफ्तार के साथ शेर वहां पहुंच कर उस पर हमला बोल देता है। उसे भागने का मौका भी नहीं देता है और अपने जबड़े में दबोच लेता है लेकिन भैंस भी हार मानने को तैयार नहीं है। वह भी अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल कर शेर के चंगुल से बचना चाहता है। बावजूद इसके वह खुद को बचा नहीं पाता है और शेर के ताकतवर जबड़ों से निकल नहीं पाता है।

सोशल मीडिया पर यह भयानक और खूंखार वीडियो देख कर ही दिल दहल जा रहा है। जिसमें इंसान का इस जानवर से हर पल खतरा बना रह रहा है। शेर को शौकिया तौर पर पालने वाले भी विदेशियों में है।

बेहद ही खौफनाक यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @life of big cat पर शेयर किया गया है वीडियो में शेर ने सपा दिल दहला दिया है इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद किया है।साथ ही लोगों का प्रतिक्रिया भी आना शुरू हुआ है तो उससे कहीं ज्यादा इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top