घुंघट में डांस करते सरका भाभी जी का पल्लू, संभालते किया मजेदार डांस

घुंघट में डांस करते सरका भाभी जी का पल्लू

डांस के अलग-अलग फॉम होते हैं। हर किसी को कोई एक फॉम बेहद पसंद होता है। जिसमें वह अपने डांस को और भी निखारते हैं। अब तो डांस सीखने या अपने डांस का प्रदर्शन करने के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा माध्यम बन चुका है। जिस पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलती है। फिर वह बॉलीवुड के गानों पर हो या पंजाबी भांगड़े पर, गुजराती गरबा हो या महाराष्ट्र का लावणी डांस हो। सब लोगों के बीच में ज्यादा ही लोकप्रिय हो गया है। ऐसे में लोग अपने अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में भी खुद की अलग पहचान बनाने में लगे हैं। एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक भाभीजी स्टेज पर लावणी डांस डांस करते सरका भाभी जी का पल्लू वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी हो रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया भाभी जी का लावणी डांस

वीडियो में आप देखेंगे स्टेज पर भाभी जी लावणी डांस के पारंपरिक ड्रेस में नजर आए। जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। वह लोगों के सामने अपने लाने डांस का ऐसा कमाल दिखाना शुरू किया कि डांस के शुरुआत से ही तालियां बजना शुरू हो गया और वीडियो के अंत तक आपको तालियां बजते हुए सुनाई दे रहा है। भाभी जी की प्यारी स्माइल के साथ जोशीला लावणी डांस देखकर हर कोई खुश है। वैसे भी लावाणी डांस लोगों को बेहद पसंद आता है और यह समां बांधते हुए दिल को जीत लेता है। अब देख सकते हैं भाभी जी के इस डांस को वहां मौजूद लोग अपने मोबाइल फोन के कैमरे से रिकॉर्ड भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छा गया लावणी डांस

भाभी जी का यह लावणी डांस सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। भाभी जी का यह जबरदस्त डांस पहली ही नजर में सबको पसंद आ जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल Sanket Avhad Lavni Dance पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 48 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद करते हुए इस पर अपनी कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है उसने लावणी डांस पहली बार देखा, देखकर उसे मजा आ गया। यह डांस नंबर वन है। ऐसे ही प्रशंसा के साथ इस डांस की खूब तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top