भाभी जी का राजस्थानी डांस पर जोरदार ठुमका बढ़ा रहा हार्टबीट

bhabhi ji ka rajasthani dance

सोशल मीडिया पर अब राजस्थानी गानों का भी ट्रेंड काफी ज्यादा चल चुका है। जिससे राजस्थानी परिधान लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। उसी तरह से राजस्थानी गाना और इस पर किया हुआ डांस लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है। सोशल मीडिया पर भी आप देखेंगे राजस्थानी गानों पर किया डांस वीडियो ढेरों मिल रहे हैं। इस समय जिस तरह से राजस्थानी गाने का ट्रेंड चल रहा है। वैसे में आपको एक से बढ़कर एक राजस्थानी गानों पर डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है। जिसमें भाभी जी ने राजस्थानी गाने पर अपने कमर से जोरदार लटका झटका मारा पूरा राजस्थान हिल गया है।

भाभी जी का राजस्थानी गाने पर जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने घाघरा चोली पहनी है राजस्थानी परिधान लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है इसका वजह है घाघरा चोली पर दुपट्टा और ही माथे पर राजस्थानी मांग टीका पहने राजस्थानी महिलाएं जो देखने में खूबसूरत होती हैं। राजस्थानी पहनाओ के कारण उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लग जाते हैं।ऐसे ही एक भाभी जी ने भी राजस्थानी परिधान पहनकर राजस्थानी गाने पर जो धमाल मचाया उसे लोग देखते ही रह गए। भाभी जी ने राजस्थानी गाना “कोन रियो डायरी सहवास पहला लो” पर अपनी कमर से जो जोरदार ठुमका लगा रही हैं। उसे देख कर यूजर्स के दिल बेताब होते जा रहे हैं। भाभी जी ने अपने डांस स्टेप से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है।

राजस्थानी गाने पर भाभी जी का शानदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स इसे दोबारा देखने पर मजबूर हो रहे हैं और इसका कारण है। भाभी जी के कमर का वह जोरदार लटका झटका जिससे पूरा राजस्थान हिला हुआ है। भाभी जी के हुस्न का जलवा इस वीडियो में दिख ही रहा है। उनका वह डांस जिसकी वजह से लोग उन पर अपना दिल हार रहे हैं। भाभी जी का डांस वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल RDCRajasthaniHD पर शेयर किया गया है। जिसे 14 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लाखों लोगों ने देखा है। इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top