पंजाबी गाने पर भाभी जी ने दिखाएं करारे डांस का जलवा

Bhabhi ji showed her amazing dance on Punjabi song

आज के समय में डांस से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते है। जिनमें डांस का ऐसा जबरदस्त अंदाज देखने को मिलता है कि लोग बस उसे देखते ही रह जाते है। ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें पंजाबी गाने पर भाभी जी का डांस देखने को मिला, जो बेहद ही खूबसूरत है। जिसे देखकर हर किसी का दिल खुश हो जा रहा है।

पंजाबी गाने पर भाभी जी ने किया खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक कमरे में गुलाबी रंग का सूट पहने हुए भाभी जी काले रंग का दुपट्टा सिर पर रखे हुए है। वहां और भी महिलाएं एकत्रित है जो पंजाबी गाना गा रही है और इन्हीं के गाए हुए गाने पर भाभी जी खूबसूरत सा डांस कर रही है।

“या चाबी मेरे बेटे ने मांगी” जैसे खूबसूरत पंजाबी गाने पर खूबसूरत सी यह पंजाबी भाभी भी कमाल के एक्सप्रेशन दिखाते हुए, खूबसूरत सा डांस कर रही है। ऐसा डांस स्टाइल बेहद सादगी से भरा है लेकिन दिल तक पहुंचे जा रहा है। जहां लोग लटके झटके दिखा कर दिल जीतने की कोशिश करते है। वही भाभी अपने सिंपल अदाओं से ही लोगों का दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। लोगों को पसंद आ रहा है, पंजाबी भाभी का डांस स्टाइल एनर्जी और खूबसूरत से एक्सप्रेशन, जो सीधे दिल में घर कर रहे है। वीडियो ऐसा लाजवाब कि जिसे देख कर दिल भरता ही नहीं है। ऐसे खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट गुरप्रीत कौर गीत पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से लोग देख रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top