भोजपुरी गाने पर भाभी का अंग्रेजी ठुमका, वायरल हुआ वीडियो

Bhabhi's English dance

आजकल तो सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है। कुछ तो डांस वीडियो ऐसे है जिनका अंदाज और कमाल ऐसा लाजवाब है, जिसे देखकर हर कोई पागल हो जाता है। इसी कड़ी में भाभियों के भी डांस वीडियो की खूब भरमार है। जो अपने अपने डांस अंदाज़ का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत की रहती है।

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देसी भाभी का ऐसा भोजपुरी गाने पर डांस दिखा, जिसे देखकर देखने वाले देखते रह गए और डांस का मजा ले रहे है। डांस वीडियो में भाभी का जबरदस्त डांस आपको देखने को मिलेगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देसी भाभी को हरे रंग का साड़ी पहने हुए घर के आंगन में देखेंगे, जो महिलाओं के बीच ठुमके लगा रही है। वह भोजपुरी गाना “ससुरा आए लैवै को मेरो मन नाई जाने को” पर भाभी जी खूब ठुमके लगा रही है।

आप देख सकते है भाभी जी का अंदाज काफी जबरदस्त है। ठुमके लगाकर जब वह झूम झूम का डांस कर रही है, तो ससुराल वाले देखते ही रह जा रहे है। भाभीजी जब झूम रही हैं तो भी उनका पर लग नहीं रहा है उनकी अदाएं वैसे ही बेमिसाल और कमाल की है। भाभी जी का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें भाभी का अंदाज और ठुमका लोगों को पसंद आया, तो वहीं डांस करने के लिए जो उन्होंने गाना पसंद किया, वह गाना तो लोगों को खूब पसंद आ रहा है‌ इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल CD dehati music पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही है। जिसे 266 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top