डीजे फ्लोर पर थिरकते भाभी का अंदाज देखकर भैया हुए बेकाबू

Bhabhi's style dancing on the DJ floor

डांस वीडियो सोशल मीडिया की जैसे एक शोभा होती जा रही है। इस पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखे जाते है और पसंद किए जाते है। वैसे अपने भारत में डांस के शौकीन बच्चों से लेकर बड़े तक है। हर कोई अपने डांस का कमाल दिखाने का जरिया सोशल मीडिया को ढूंढ रखा है। जहां पर आपको घरेलू महिलाओं के भी डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

ऐसा ही एक टैलेंटेड भाभी जी का डांस वीडियो देखने को मिला है जिसमें उनके डांस का कमाल देख कर आप भी चौक जाएंगे। यह भाभी जी अपनी जबरदस्त डांस से ऐसा पार्टी में आग लगाई कि लोगों की नजर से हट ही नहीं रही है।

डीजे फ्लोर पर भाभी ने किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो किसी पार्टी का है जहां पर डीजे फ्लोर पर बेहद ही खूबसूरत और पिंक कलर का साड़ी पहने भाभी जी आपको नजर आएंगी। जो डीजे फ्लोर पर अपने डांस से आग लगा रही है। दरअसल भाभी जी गोविंदा और रवीना टंडन के बेहद ही मशहूर गाने “चलो इश्क लड़ाए” पर डांस करती नजर आ रही है।

भाभी जी का जबरदस्त डांस अंदाज ऐसा है जिसे एक बार कोई देख ले तो नजरें हटा नहीं पा रहे है। जब उनका डांस का जबर्दस्त अंदाज और एक्सप्रेशन दिखने लगता है तो वहां पार्टी में लोग उनकी तरफ खींचे चले आते है और लोग अपने काम छोड़कर खड़े होकर उनका डांस देखने लगते, इसी बीच में भैया जी भी मैदान में आप धमकते है और भाभी के साथ डांस करने लगते है।

भाभी जी के ठुमके और लाजवाब डांस एक्सप्रेशन ऐसे है कि जो आसपास लोगों का दिल जीत ले रहा है और उन्हें खुश करने के साथ ही वहां पार्टी का माहौल ही खुशनुमा बना दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hema sharma (@hemasharma973)

इस डांस वीडियो को हेमा शर्मा नाम के एक यूजर ने शेयर किया है जिसे साढ़े चार लाख से अधिक लाइक आ चुके है और करोड़ों लोगों ने वीडियो को देखा है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, एक यूजर ने लिखा है भाभी ने तो बहुत ही शानदार डांस किया है, तो दूसरे यूजर ने लिखा भाभी के डांस मूव्स देख मेरे भी पैर थिरकने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top