भोजपुरी गाने पर भाभी जी के कमरतोड़ डांस से भैया जी हैरान

Bhaiya ji surprised by the back-to-back dance of bhabhi ji on bhojpuri song

सोशल मीडिया पर हर भाषाओं से जुड़े वीडियो जो आपको देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो तो ऐसी भी होती हैं। जिनकी भाषाएं हमें भले ना समझ में आए लेकिन वह दिल से जुड़ जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो भोजपुरी गाने पर है। जिस पर आप उस गाने को सुनकर उसके हिट होने का भी अंदाजा लगा लेंगे।

भाभी जी कमरतोड़ डांस

सोशल मीडिया पर इसी गाने पर शानदार डांस वीडियो वायरल हुआ है। आप इस वीडियो में देखेंगे भाभी जी ने पीली रंग की साड़ी पहनकर अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो हम देखेंगे भाभी जी ने गजब का डांस किया है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि गांव के बाहर औरतें और आदमी इकट्ठा हुए हैं। वहां पर डीजे बज रहा है और उसी डीजे पर भाभी जी ने अपने डांस से वहां का माहौल बना दिया।

डीजे में ‘बालम तोकू जहर दे दूंगी’ भोजपुरी गाना बज रहा है। सभी महिलाएं खड़ी भाभी जी के डांस को खूब इंजॉय कर रही हैं। आप देखेंगे कि भाभी जी ने भैया जी को भी वहीं पर पकड़ कर खींच लिया है और उन्हीं की तरफ इशारा करते हुए अपने जबरदस्त ठुमको से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।

आप देख सकते हैं कि भाभी जी ने अपनी जबरदस्त ठुमकों से भैया जी को काफी परेशान कर दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की भी हालत खराब हुई है। उन्होंने भाभी जी के डांस की खूब तारीफ की है और उनके जबरदस्त डांस को देखकर हैरान भी है। वहीं खड़े भैया जी केवल हंस रहे हैं और उनके डांस और उनकी शिकायतों को सुन रहे हैं।

इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SKSUDIO ETAH नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिस पर हजारों से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। यही नहीं इस पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं और लोग भाभी जी के ठुमको की खूब तारीफ करने के साथ उनके शिकायत का अंदाज भी लाजवाब बता रहे हैं। आपको कैसा लगा यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

वायरल डांस वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top