बंदर को मोबाइल चलाते देख सोशल मीडिया पर मचा तहलका

There was panic on social media after seeing the monkey running the mobile

ऐसे बहुत से लोग हैं जो एनिमल लवर होते हैं। उन्हें जानवरों को पालना उनके साथ रहना खेलना कूदना अच्छा लगता है। ऐसे में लोगों के घरों में आप ज्यादातर कुत्तों को देखेंगे। जो वफादार होते हैं और अपने मालिक के प्रति प्रेम भाव रखते हैं। कहीं-कहीं तो आप देखेंगे कुछ ऐसे भी जानवर होते हैं जो अपने मालिक के साथ सोते बैठते भी हैं। अपने भारत में तो कुत्तों को ही ज्यादा पाया जाता है और कुछ लोग बिल्लियों को भी बोलते हैं,श्रलेकिन कहीं कहीं आप बंदरों को भी देखेंगे घर में एक बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मोबाइल पाते हैं बंदर ने किया ऐसा काम–

सोशल मीडिया पर अक्सर बंदरों से जुड़ा मजेदार सा वीडियो आप देख सकते हैं। बंदरों का शरारत और उनका नकल करने में का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। आप देख सकते हैं कि एक बंदर अगर घर में रहेगा तो वह घर के सदस्यों के रोजमर्रा के कामों को नकल करते हुए खुद ही करना चाहेगा। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर घर में एक सदस्य की तरह घूमता फिरता है। आप देखेंगे कि बच्चे की तरह वह मालिक का फोन उसके बैग से निकाल लेता है। फिर जैसे बच्चे अपने पापा को फोन लेकर एक कोने में बैठ कर उसे चलाने लगते हैं। या फिर यूट्यूब पर अपना पसंदीदा वीडियो देखने लगते हैं बंदर भी कुछ ऐसा ही कर रहा है।

बंदर देख रहा फनी वीडियो–

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि बंदर मोबाइल में कार्टून देख रहा है। जैसे ही कार्टून खत्म होता है और मोबाइल पर एक फूड आइटम का वीडियो आता है तो वह अपने आप को रोक नहीं पाता और मोबाइल को ही चबाने लगता है। यह सारी हरकतें देख आपको हंसी आ जाएगी। ऊपर से बंदर जिस तरह से लेट कर मोबाइल देख रहा था। उसे ही देख कर आपको हैरानी होगी।

इस मजेदार से वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट sok yaa pro नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 3 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 2.1000 लोगों ने इसे पसंद किया है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में बंदर की समझदारी और मजेदार हरकतों के लिए हंसने वाली इमोजी भी रखी गई है। इसके अलावा यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है बंदर की हरकतें काफी कमाल की हैं।

बंदर को मोबाइल चलाते देख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top