डीजे पर डांस कर रहे थे अंकल, अचानक सांस फूली और सेकंड भर में हो गई

Uncle was dancing on DJ

इस धरती पर जितने जीव जंतु और इंसान हैं उनकी मौत निश्चित है लेकिन यह कब और कहां किस हाल में आ जाए, इसका किसी को भी अंदाजा नहीं होता है। सोशल मीडिया पर भी ऐसा ही कुछ हुआ। जिसे देखकर अच्छे अच्छों की हालत खराब हो गई है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक शादी का समारोह चल रहा है। शादी समारोह में अगर अचानक से किसी की मौत हो जाए तो दिल ही दहल जाए। ऐसा ही हुआ है शादी का समारोह खुशी का था जो मातम में बदल चुका है।

शादी के में नाच रहे थे अंकल–

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि शादी का समारोह है और वहां पर गाना बज रहा है। इस दौरान दो महिलाओं के साथ एक शख्स डांस करते हुए दिख रहे थे। शख्स का डांस काफी कमाल का था। जिस पर लोग तालियां बजा रहे थे। डांस करते वक्त अचानक ही उस शख्स का सांस फूलने लगा जिसके बाद वह वहीं पर बने स्टेज के किनारे बैठ जाते हैं।

वह शख्स देखते ही देखते गिर जाते हैं, गिरते ही उनकी मौत हो जाती है। मात्र 2 सेकंड पहले किसी ने सोचा भी नहीं था कि यहां पर इतनी मौज मस्ती के बीच ऐसा कुछ हो जाएगा। जिससे लोगों की रूह कांप जाएगी।

2 सेकंड पहले थिरकने वाले अंकल जी थोड़ी ही देर बाद जमीन पर मृत पड़े थे। वहां पर मौजूद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है ‘मौत का कोई टाइम नहीं होता’। जिस समय शख्स की मौत होती है उस समय डीजे पर शशि कपूर का गाना ‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ बज रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

वीडियो देखने के बाद आप समझ सकते हैं कि वह शख्स कितना नाचने में मगन था। उसके चेहरे का एक्सप्रेशन काफी कमाल का था और इसी वजह से लोग खूब तालियां बजा रहे थे, लेकिन वह तालियां अचानक ऐसे खामोश हुई तो फिर कभी शख्स के लिए नहीं बोल सकती। वायरल हो रहे इस वीडियो को फेसबुक पर प्रतीक दुआ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

डीजे पर डांस कर रहे थे अंकल विस्तार से जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top