अतरंगी मेकअप के साथ सलमान खान के गाने को गाया रानू मंडल ने, वायरल वीडियो

Ranu Mandal sang the song of Salman Khan

सोशल मीडिया व माध्यम है। जहां आप काफी कम समय में सुर्खियां बटोर सकते हैं लेकिन इस सुर्खियों के लिए आपके पास एक अच्छा टैलेंट होना चाहिए। आपका टैलेंट यूजर्स को पसंद आता है तो फिर आपको यह सोशल मीडिया पर स्टार बनने में समय नहीं लगता है। ऐसे कई कलाकार निकल कर सामने आए हैं, जिन्हें सोशल मीडिया नस्टार बनाया है। रातों-रात वह स्टार बनने वाले कलाकारों में से एक रानू मंडल भी हैं।

जिन्हें रेलवे स्टेशन पर बैठकर गाना गाते हुए सुना गया और जब इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो यह काफी तेजी से वायरल हुआ और रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गई। रानू मंडल का एक मेकअप का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने अतरंगी मेकअप करके यूजर्स को हैरान में डाल दिया और इस मेकअप की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया, लेकिन एक बार फिर रानू मंडल ने अपने फनी और अतरंगी वीडियो की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

पिछले दिनों गाने पर डांस वीडियो आया था। रानू मंडल अपने कुछ न कुछ अचंभे से लोगों को चौक आती रहती हैं। एक वीडियो रानू मंडल का हाल ही में वायरल हुआ। जिसमें आप देख सकते हैं कि वह अपने से मेकअप करके नजर आ रही हैं। जिसके बाद वह सलमान खान की फिल्म “तेरे नाम” के गाने ‘ओढ़नी ओढ़ के नाचूं’ क्लासिकल अंदाज में गाते हुए देख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by tikli🍂 (@_____darksun__1)

रानू के अंदाज़ यूजर्स को खुश करने में नाकाम रही हैं, लेकिन रानू मंडल की इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘चलो रानू इज बैक’ इसके साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा इस गाने को ही बदल दिया। अगर देखा जाए तो रानू मंडल अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं। उनका इस तरह से लाइमलाइट में बना रहना उनके अतरंगी कामों की वजह से होता है, और इस बार फिर उनके मेकअप ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया।

Ranu Mandal sang the song of Salman Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top