बारिश में भीगते हुए पति पत्नी ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Husband wife did a tremendous dance while getting wet in the rain

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं कुछ तो डांस वीडियो ऐसे कमाल के होते हैं। जिसे आप कई बार भी देख ले तो दिल नहीं भरता, लेकिन कुछ डांसर हैं जिनका माहौल और वह बैंकग्राउंड देखकर आप बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि ऐसे कलाकारों होते हैं। डांस को लेकर अक्सर लोगों में यही भावना होती है कि डांस करने वाले लोगों की स्थिति काफी अच्छी होती है, या फिर काफी गरीब से और झोपड़ी में रहने वालों को डांस कहां आता होगा, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी डांसर होते हैं जो अपने डांस की कला से लोगों की सोचकर को गलत साबित कर देते हैं।

पति पत्नी ने किया जबरदस्त डांस

आपने सुना है कीचड़ में ही कमल खिलता है। कीचड़ इतना गंदा लेकिन कमल से सबको प्यार है। ऐसे में कभी-कभी ऐसे कलाकार भी निकल कर आ जाते हैं। जिनकी कला देखकर अच्छे-अच्छे लोग दंग मान जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप बैकग्राउंड और लोगों के पहनावे को देखकर अंदाजा नहीं लगा पाएंगे, लेकिन जब वह अपने डांस की कला को लोगों के सामने प्रस्तुत करते हैं तो अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है।

फेसबुक पर वायरल एक वीडियो जिसमें आप देखेंगे पीछे कच्चा मकान है और बारिश हो रही है। इस बारिश में पति पत्नी ‘वह धरती चांद सितारे’ गाने पर जबरदस्त डांस परफॉर्म कर रहे हैं। आप देखेंगे बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और एक शक्स और एक महिला पानी में भीगते हुए और उनके आंगन या फिर बाहर इलाके में पानी भरा हुआ है। उस पानी में कमाल का डांस कर रहे हैं और उनका एक्शन कमाल का है।

उनका गाने के हर बीट पर डांस मूव भी कमाल का है। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है दोनों डांस के शौकीन हैं और दोनों अपने ऐसे खाली वक्त में डांस करके खुद का मनोरंजन कर लेते हैं। इस डांस वीडियो को फेसबुक अकाउंट Argus News पर देख सकते हैं। इस वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि आदमी ने लोगों से इस वीडियो को देख कर यह भी पूछा है कि कैसा लगा आपको यह डांस हमें जरूर बताएं।

पति पत्नी ने किया जबरदस्त डांस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top