विलेन का किरदार निभाने वाले डैनी की पत्नी का ताल्लुक है सिक्किम के राजघराने से

villain Diane

बॉलीवुड की फिल्मों में हीरो का एक अपना ही किरदार होता है। उनकी दमदार पहचान हो जाती है लेकिन कभी-कभी कुछ विलेन भी ऐसे होते हैं जो कि हीरो से कहीं ज्यादा बेहतरीन और अपनी एक्टिंग की वजह से फिल्मों में अपनी अलग ही पहचान बना लेते हैं। ऐसे ही एक शख्स हैं जिन्होंने फिल्मों में विलेन का रोल किया, लेकिन विलेन के रूप में भी वह अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है।

डैनी की पत्नी

‘मेरे अपने’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले डैनी जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपने स्वभाव से बेहद जल्दी लोगों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली। इसके बाद उनकी एक और फिल्म आई। जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल करके लोगों को हैरान कर दिया।
अपने इस नेगेटिव रोल के लिए डैनी ने लोगों के बीच खूब प्रसिद्धि पाई। इसके बाद शोले में निर्माता रमेश सिप्पी ने उन्हें गब्बर सिंह के रोड को ऑफर किया।

danny denzongpa wife is very pretty known her life unknown fact | सिक्किम  की रानी से मशहूर विलेन डैनी डेन्जोंगपा ने की थी शादी, पत्नी है बेटी से भी  ज़्यादा ख़ूबसूरत |

उन दिनों युवा और फिल्म में व्यस्त होने के कारण इस फिल्म में काम करने के लिए राजी नहीं थे, लेकिन तब तक भी उन्होंने सैकड़ों से ज्यादा फिल्मों में काम कर लिया था। परवीन बॉबी के साथ उनका अफेयर था। इसके अलावा किप यशपाल को भी उन्होंने 7 साल तक डेट किया।

मां उनके लिए एक लड़की ढूंढ ली थी लेकिन शादी करने के लिए डैनी ने मना किया और कहा किसी अनजान लड़की से वह शादी नहीं करेंगे लेकिन जब उन्हें पता चला कि वह शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। तब उन्होंने इसके लिए हां कहा। 1 साल तक डेट करने के बाद मां की ढूंढी हुई लड़की गावा से इन्होंने शादी की। इन दोनों की एक खुशहाल परिवार है। जिसमें एक बेटा और एक बेटी भी है। डैनी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, लेकिन जब उन्होंने शादी की तो गावा भी किसी हीरोइन से कम नहीं थी। वह भी काफी खूबसूरत है।

विलेन का किरदार निभाने वाले डैनी के फैमली के बारे में जाने 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top