बिल्ली के हमले का मुर्गियों ने दिया करारा जवाब, वीडियो देख कर हैरान हो जाएंगे

Chickens gave a befitting reply to the cat's attack

जानवरों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वायरल हुआ करता है । कुछ वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं। जिसे आप कई बार देखे तो भी दिल नहीं भरता है। ऐसे ही कमाल से वीडियो सोशल मीडिया पर आपको एक से एक बढ़कर एक मिल जाएंगे। जिसमें जानवरों की मजेदार सी हरकतें और कभी-कभी जानलेवा हरकतें लोगों का भरपूर मनोरंजन करती हैं।

बिल्ली ने दिया मुर्गी को जवाब

ऐसे ही मनोरंजन करने वाली एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक मुर्गी और एक बिल्ली की जबरदस्त लड़ाई को देख सकते है। इसे देखने के बाद एक पल को हर को हैरान हो जाएगा।

जैसा कि सबको पता है कि जंगल में जीव जंतुओं का जीवन काफी मुश्किल में होता है। एक जीव को दूसरे जीव से हमेशा खतरा बना रहता है। ऐसे में हर किसी का जंगल में अपनी जान को हथेली में लेकर चलना और जीना पड़ता है। वहां पर खूंखार जानवर अक्सर शिकार की तलाश में रहते हैं और छोटे जानवर उनका शिकार हो जाते हैं, लेकिन संघर्ष अगर जो कर गया वही अपनी जिंदगी जी लेता है।

सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बिल्ली और मुर्गी की जबरदस्त लड़ाई आप देख पाएंगे। इस लड़ाई को देखकर हैरानी जरूर होगी लेकिन हंसी भी नहीं कंट्रोल हो पाएगी।वायरल हो रहा वीडियो टि्वटर पर अपलोड किया गया है। जिसमें आप देखेंगे खुले मैदान में कुछ मुर्गियां टहल रही होती हैं। वहीं पास में एक बिल्ली का नजर उन पर रहता है, जो मुर्गी का शिकार करने की कोशिश भी करती हैं।

कुछ देर तक देखते देखते बिल्ली अचानक से एक मुर्गी पर झपटती है और गर्दन मुंह में दबा लेती है, लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा नजर आता है। जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। जैसे ही बिल्ली ने मुर्गी पर हमला किया तुरंत पास में खड़ी एक और मुर्गी ने उस पर हमला कर दिया। वह बार-बार हमला करती रही। जिससे बिल्ली को पीछे हटना पड़ा। इसमें आप देख सकते हैं किस तरह मुर्गियों ने बिल्ली को मजा चखाया।

और भी वायरल वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top