भोजपुरी सिंगर गोलू राजा ने सपना चौधरी के लिए कहीं बड़ी बात

Bhojpuri singer Golu Raja did some big thing for Sapna Choudhary

सोशल मीडिया में आपको बॉलीवुड से जुड़े गानों पर डांस वीडियो देखने को मिलेंगे तो बॉलीवुड के भोजपुरी गानों पर भी आपको डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इसमें राजस्थानी और हरियाणवी गाना भी दूर नहीं है। इन गानों पर भी आपको डांस वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। यही नहीं सोशल मीडिया व माध्यम बन चुका है जहां आप अपने मनोरंजन के लिए अपनी भाषा में डांस वीडियो देख सकते हैं।

वैसे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अगर स्टेज पर आती है तो वहां का समा ही बांध देती है। किसी को पता है वह कि आज सपना चौधरी का प्रोग्राम है तो फिर आप जान दीजिए। वहां के प्रोग्राम में आप खचाखच भीड़ देखेंगे। सपना चौधरी एक ऐसा नाम बन चुकी हैं। जिनके डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। अगर सपना चौधरी बिना डांस किए भी स्टेज पर चढ़ जाती हैं तो वहां लोगों की तालियों की गड़बड़ सुनाई देने लगती है।

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां आप देखेंगे कोई प्रोग्राम चल रहा है और उस प्रोग्राम में गोलू राजा भोजपुरी सिंगर पहुंचे हुए हैं और उनके स्टेज पर दो डांस करने वाली लड़कियां भी मौजूद है। उस भोजपुरी सिंगर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि वहां सपना चौधरी भी मौजूद है और उनसे विनती करके उन्हें जब स्टेज पर बुलाते हैं, तो तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा माहौल गर्म हो जाता है।

वहां पहुंचकर गोलू राजा ने जिस तरह से सपना चौधरी की तारीफ की और उनके तारीफ में कहा वह अगर किसी को सुपरस्टार मानते हैं तो वह है सपना चौधरी। यही नहीं उन्होंने कहा एक कलाकार दूसरे कलाकार का दोस्त होता है। ऐसे में मैं आपका बेहद ज्यादा सम्मान करता हूं।

अपनी बातों के बाद गोलू राजा भोजपुरी में एक गाना गाते हैं। जिस पर वहां मौजूद डांसर डांस करती है लेकिन सपना चौधरी खड़ी रहती हैं। जिसके बाद गोलू राजा उनसे निवेदन करता है और करता है मेरे साथ अगर आप 2 ठुमके लगा ले तो मैं आपका आभारी रहूंगा। ऐसे में सपना चौधरी भी उनका बात रखते हुए उनके साथ ठुमके लगाती हैं।

जब सपना चौधरी ठुमके लगाते हैं तो वहां लोगों के दिलों की धड़कन तो बढ़ती ही हैं। सब की नजर उन दोनों डांसरों से हटकर केवल और केवल सपना चौधरी पर जाकर टिकी रहती है। इस डांस वीडियो को आप यूट्यूब पर Chitra films Bhojpuri पर देख सकते हैं। जिससे 92 के व्यूज मिल चुके हैं। इस पर कमेंट भी एक से बढ़कर एक आ रहे हैं। सपना चौधरी की खूबसूरती की तारीफ के साथ उनके डांस की भी तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top