मैं तो पानी पानी हो गई गाने पर लड़की ने किया स्टाइलिश डांस, देखिए वायरल वीडियो

The girl did a stylish dance on the song Main To Pani Pani Ho Gayi

डांस से जुड़े हुए वीडियो आपको एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। इंटरनेट वह साधन बनता जा रहा है। जिस पर लोग अपने वीडियो डालकर लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। जिस तरह से इंटरनेट पर डांस वीडियो का क्रेज बढ़ा है। वैसे ही आप इस पर हर दिन हजारों डांस वीडियो को देखेंगे। हर किसी का डांस करने का अपना एक अलग अंदाज होता है, तो कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो डांस में माहिर होते हैं। बस उनकी कला को स्टेज की जरूरत होती है।

तो वह स्टेज अब इंटरनेट बन रहा है। जिसमें आप अपने घर में ही डांस को रिकॉर्ड करके इंटरनेट पर अपलोड कर देते हैं तो आपको ख्याति मिलने में समय नहीं लगती है। इंटरनेट पर इन दिनों एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में आप एक लड़की को देखेंगे जो साड़ी पहनकर बॉलीवुड के गाने ‘सैया ने देखा ऐसे में पानी पानी हो गई’ पर बेहद ही कमाल का डांस कर रही है।

डांस के साथ ही उस लड़की का एक्सप्रेशन भी काफी कमाल का है। जैसे ही लड़की सैया ने देखा ऐसे में पानी पानी हो गई का हुक स्टेप करती है। वैसे ही हूटिंग शुरू हो जाती है। आप देखेंगे कि लड़की स्टेज पर है और उसकी तरफ चारों ओर भीड़ लगी हुई है। उस भीड़ के बीच में लड़की का डांस जब शुरू होता है तो तालियों की गड़गड़ाहट भी सुनाई दे रही है। यही नहीं लड़की ने पूरे डांस में अपना कमाल का एक्सप्रेशन दिया है। आप वीडियो में देखेंगे जैसे ही बादशाह का रैप आता है। वैसे ही लड़की रैपस्टाइल का भी बेहद खूबसूरती से डांस करती है।

इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक पर देखा जा सकता है। फिलहाल आपको बता दें आप इस वीडियो को यूट्यूब पर popular man biography चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो को 668k व्यूज आ चुके हैं और लोगों ने इस वीडियो को खूब लाइक करने के साथ ही अपनी कमेंट भी खूब दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है डांस काफी अच्छा है तो दूसरे यूजर ने लिखा एक्सीलेंट डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top