बिस्तर पर पत्नी की जहां आदमी को देखकर पति के उड़े होश

wife's man on the bed

सोशल मीडिया पर प्रैंक के वीडियो एक से बढ़कर एक आपको देखने को मिल जाएगा। प्रैंक वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि वह हंसने पर मजबूर कर देते हैं। हंसाने गुदगुदाने इस प्रैंक वीडियो में आपको एक से बढ़कर एक प्रैंक देखने को मिलेगा। किसी ने आप देखेंगे।

एक दोस्त दूसरे दोस्त के साथ प्रैंक करके खूब मजे लेता है, तो किसी वीडियो में आप देखेंगे शादी विवाह में लोग प्रैंक के मजे लेते हैं तो कभी सड़कों पर सोने वालों के साथ लोग प्रैंक करते हैं और उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर अपलोड कर लेते हैं फ्रेंड वीडियो में एक वीडियो और जुड़ा है। जिसमें एक पत्नी अपने पति के साथ प्रैंक करती है और यह फ्रैंक देखते ही पति की हार्ट बीट बढ़ जाती है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें आप देखेंगे एक पत्नी अपने पति के साथ ऐसी हरकत करती है। जिससे देखते ही पति की हालत खराब हो जाती है। दरअसल इस वीडियो में देखेंगे पति सोया हुआ है और उसकी पत्नी उसके पास जाकर उस पर अपना प्यार जताती है और वही पति के पास लेट कर उसके साथ मस्ती करने लगती है।

वीडियो में आप देखेंगे पत्नी के हाथ में मोबाइल है और वह उसमें फेस चेंजिंग ऐप की मदद से अपना फेस आदमियों जैसा चेंज कर ले रही है।वह पति को कई बार किस करती है। जिसके बाद पति की नींद खुलती है जैसे ही सामने मोबाइल पर नजर पड़ती और वह सामने देखता है। मोबाइल में पत्नी के चेहरे की जहां आदमी का चेहरा देखकर वह काफी डर जाता है और उठ कर तुरंत हड़बड़ा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jeet thakur (@jeet_thakur_)

जिसे देखते ही पत्नी को खुद हंसी आती है और वह अपने हाथों से अपने चेहरे को ढक कर खूब हंसती है। इस मजेदार से वीडियो को इंस्टाग्राम पर Jeet Thakur नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया- अरे बाप रे यह क्या देख लिया???
सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top