स्टेडियम में युजवेंद्र को चीयर्स करने पहुंची पत्नी धनश्री ने किया डांस

Wife Dhanashree, who came to cheer for Yuzvendra, danced

राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर खेला गया। इस मैच के दौरान राजस्थान में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली। आरसीबी के खिलाफ खेले गए इस मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसे बार-बार देख भी रहे हैं।

दरअसल टीम के गेंदबाजी यूज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री इस मैच में आर आर को सपोर्ट करने मैदान में पहुंची। जैसे ही आरसीबी को राजस्थान रॉयल्स ने हराया। धनश्री तुरंत स्टेडियम में खड़े होकर सबके सामने डांस करने लगी। जिनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें धनश्री वर्मा काफी अच्छी डांसर है। वह मुंबई में अपना डांस क्लास भी चलाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली धनश्री अक्सर अपनी डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। धनश्री की फैन फॉलोइंग की बात की जाए तो वह काफी ज्यादा है। उनके फैंस उनके डांस के वीडियो का इंतजार भी करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

ऐसे में यह वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है। जहां वह डांस करते हुए नजर आई। इस दौरान वह पिंक कलर का टॉप पहने हुए दिख रही है और अंग्रेजी ट्रेंडी सॉन्ग jiggling jiggling पर डांस कर रही हैं। अइर आर टीम को चीयर करते हुए धनश्री ने अपनी खुशी अपने डांस के जरिए जाहिर की। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और इस वीडियो को काफी कम समय में ही ज्यादा से ज्यादा लोगों ने लाइक करने के साथ ही इसे शेयर भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top