गर्ल हॉस्टल में लड़कियों ने मचाया ऐसा बवाल, वीडियो देख हैरान हुए लोग

Girls created such a ruckus in girl hostel

सोशल मीडिया पर आपके मनोरंजन के लिए अलग अलग टाइप के वीडियो वायरल हुआ करते हैं। एक से बढ़कर एक मनोरंजन के वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसा वीडियो भी देखने को मिल जाता है। जिसे देखकर लगता है ऐसा भी कुछ होता है। दरअसल सोशल मीडिया ऐसा माध्यम बन चुका है जहां आपको आपके सोच से भी कुछ अलग दिख जाएगा।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हैरानी खूब हो रही है और शायद इस वीडियो को देखकर कुछ लोग इसे बिल्कुल भी पसंद ना करें। सोशल मीडिया पर आप देखेंगे एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों का है। जिसमें आप देखेंगे हॉस्टल में रहने वाली लड़कियां यहां एक रूम में गाने पर डांस करते हुए खूब इंजॉय कर रहे हैं।

जैसा कि सबको पता है हॉस्टल में एक साथ एक रूम में कई लड़कियां रहती हैं और दोस्त बनने के बाद साथ में पढ़ाई और साथ में खाना पीना भी उनका चलता रहता है। ऐसे में पढ़ाई से उबने के बाद लड़कियां हॉस्टल रुम में कुछ ऐसा करती हैं। जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो जाता है। इस वीडियो क्लिप को फेसबुक पर अपलोड किया गया है। जिसमें आप देखेंगे कि 5-6 लड़कियां हैं। जिन्होंने टीशर्ट और शाॅर्टस पहने हुए है और पढ़ाई की फुर्सत के बाद वह अपने इंटरटेनमेंट के लिए डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

बेहद ही हॉट अंदाज से वह सब लड़कियां डांस कर रही हैं और एक दूसरे के डांस से अपने डांस को बेहतर और बेहतर दिखाने की कोशिश में बेहद ही हॉट अंदाज में आ जाती हैं।

इस डांस वीडियो को देखने के बाद कई ऐसे यूजर्स भी हैं जिन्होंने यहां तक भी लिखा है यह हॉस्टल में पढ़ने वाली लड़कियां हैं और हैरान कर देने वाली इमोजी भी बनाई है। इस वीडियो को देखकर कुछ लोग काफी ज्यादा हैरान हैं क्योंकि उन्हें ऐसी कुछ उम्मीद नहीं होती है।हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों से। खैर जो भी हो उन लड़कियों ने अपनी मनोरंजन के लिए यह डांस किया था। अब यह नजरिया कैसा है उसे देखने का यह हमारे ऊपर है। आपका क्या कहना है इस डांस वीडियो के बारे में कमेंट बॉक्स में अभी अपनी प्रतिक्रिया दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top