लड़की ने भोजपुरी गाने पर लगाया हाई एनर्जी ठुमका, लोगों की बड़ी धड़कनें

Girl dances high energy on Bhojpuri song

सोशल मीडिया पर जिस तरह से शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। ऐसे ही अनेकों डांस वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। कुछ डांस वीडियो बॉलीवुड के गानों पर होते है, तो कुछ भोजपुरी गाने पर भी डांस एक देसी लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। लड़की ने लोगों को अपना डांस से दीवाना बना दिया है। जिसकी वजह से इस वीडियो को लोग एक बार नहीं कई बार देख रहे हैं। लड़की का हाई एनर्जी वाला डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने किया जोरदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की ने हरे रंग का सूट पहन कर डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देखेंगे भोजपुरी गाना ‘गोरी हम तो चले परदेस’ रहा है और वह लड़की इस पर धमाकेदार डांस कर रही है। उनका डांस स्टेप काली से काफी मैच करता है और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन कमाल का है।

डांस वीडियो लोगों को आ रहा पसंद

इस वीडियो को कोई लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लड़की ने जिस तरह से एनर्जेटिक डांस किया है। वह लोगों को पसंद आ रहा है। लोगों ने लड़के के डांस की खूब तारीफ की है। जिस तरह से उस लड़की ने अदाओं के साथ पावरफुल डांस किया है कि हर कोई उसके वीडियो को देखना पसंद करता है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर GujjarRasiyaofficial अकाउंट पर देखा जा सकता है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट दे रहे हैं। यूजर्स को लड़की का यह धमाकेदार डांस पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है हाई एनर्जी डांस, दूसरे यूजर ने लिखा है आपका डांस अंदाज काफी निराला है। वही लड़की की खूबसूरती की भी तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top