शादी में स्टेज पर लड़की ने सोलो परफॉर्मेंस से जीता लोगों का दिल

The girl won the hearts of the people with her solo performance on stage in the wedding.

शादी में अगर डांस नहीं होता है तो लोगों को बोरिंग सा शादी समारोह लगता है। जिस तरह से डांस का क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है। ऐसे में शादी का भी रूप बदलता जा रहा है और शादियों के फंक्शन में डांस और संगीत का एक अलग ही महत्व होता जा रहा है। आपके एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखते होंगे। जिनमें से शादी समारोह में हुए डांस के वीडियो भी बहुत शामिल होते हैं।

आजकल के शादी में डांस के लिए तो पहले से ही प्रैक्टिस करते रहते हैं कुछ लोग हैं जो ग्रुप में बनाकर डांस करते हैं तो कुछ लोग अकेले ही स्टेज पर जब आते हैं तो समा बांध देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है यहां शादी समारोह में इस लड़की ने अपने डांस से वहां का पूरा समा बांध दिया और लोग 1 टक उसे देखते रह गए।

शादी में लड़की ने स्टेज पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की जिन्होंने रेड कलर का लहंगा और गोल्डन कलर का दुपट्टा लिए खूबसूरत लग रही है। स्टेज पर अकेले ही ऐसा डांस करती है कि वहां लोग मंत्र-मुग्ध हो जाते है। सबसे पहले उन्होंने दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया घूमर घूमर गाने पर डांस करती है। वह काफी खूबसूरत डांस करती हैं।

इस डांस के खत्म होते ही उन्होंने बाबा मैं तेरी मल्लिका टुकड़ा हूं तेरे दिल का गाने पर ऐसा डांस किया कि वहां मौजूद सभी भावुक हो गए। इस भावुक कर देने वाले गाने पर डांस करने के बाद उन्होंने फिर वहां का माहौल बदला और एक बार फिर राजी फिल्म के ही लहंगा लहंगा गाने पर जबरदस्त डांस किया। उनका डांस स्टाइल काफी ज्यादा सुंदर था।
खूब पसंद किया जा रहा है यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो को पसंद किया जा रहा है और सबको इस लड़की का डांस खूब पसंद आया। जिसने वहां समा बांध दिया था। लड़की के डांस ने हर एक के आंख में आंसू लाने के बाद हर एक के चेहरे पर हंसी भी लाई। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Garima Gupta नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 1.5 करोड़ लोगों ने देखा है और 66000 लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं लोगों ने लड़की की खूब तारीफें की है और इस वीडियो पर हार्ट और फायर की इमोजी भी ड्रांप की है। आपको कैसा लगा इस खूबसूरत सी लड़की का खूबसूरत सा डांस कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top