Desi Bhabhi Dance: राजस्थानी गाने पर भाभी जी ने लगाएं लाजवाब ठुमके

Bhabhi ji put wonderful dances on Rajasthani songs

जिस तरह से बॉलीवुड गहै।ों पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देखने को मिलते हैं। वैसे ही राजस्थानी गानों का भी अपना एक क्रेज है। जहां राजस्थानी गाने बजने शुरू होते हैं तो डांस करने वालों के पैर थिरकने लगते हैं।

आपने देखा होगा कि राजस्थानी गानों का डांस काफी कमाल का होता है। उसमें ठुमके लाजवाब होते हैं। हाल ही में एक राजस्थानी गाना रिलीज हुआ है। जो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी ट्रेनिंग कर रहा है इस गाने पर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

कुछ डांस वीडियो तो ऐसे मजेदार होते हैं। जिसे एक बार देख ले तो दोबारा देखने का मन करता है। दिल जीत लेने वाले ऐसे डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल ही जाएंगे।

भाभी जी का डांस वीडियो

राजस्थानी गाने पर एक भाभी जी का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में उनके ठुमके ने लोगों का दिल चुरा लिया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि देसी भाभी खेत के हरियाली के बीच में घाघरा चोली पहन कर डांस करती हुई नजर आ रही है।

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी जिस जगह पर डांस कर रही है। वहां तालाब नजर आ रहा है और उसी तालाब के किनारे भाभी जी ने राजस्थानी गाने पर जो ठुमका लगाया है कि वह ठुमकों से कई लोगों को घायल कर देने वाली हैं। ऊपर से भाभी का कमाल का एक्सप्रेशन उनके एक्सप्रेशन ने लोगों का दिल जीत लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meenu Raj (@official_meenu_raj)

भाभी जी के इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर
@official_Meenu_ Raj नाम के काम से शेयर किया गया। जिसे तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 18000 लोगों ने लाइक किया है। यही नहीं भाभी जी की अदाओं ने जिस तरह से लोगों का दिल चुराया है। उस पर लोग एक से बढ़कर एक कमेंट भेज रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है आपका चेहरे का एक्सप्रेशन और मुस्कान हमारा तो दिल चुरा ले गया, तो दूसरे यूजर ने लिखा है बेहतरीन डांस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top