लड़के और लंगूर के बीच हुआ भयंकर लड़ाई, देखिए वायरल वीडियो

Fierce fight between boy and langur

इंसान का इंसानों के बीच लड़ाई होता ही रहता है। उसी प्रकार जानवरों के बीच भी आपस में लड़ाई होता रहता है। यही नहीं है आप सभी ने देखा होगा इंसान और जानवरों के बीच की भी लड़ाई। कभी-कभी यही लड़ाई इतनी खूबसूरत होती है देख कर दिल खुश हो जाता है जो काफी हल्का फुल्का होता है। जिसमें आप लड़ाई कम जानवर और इंसानों के बीच की दोस्ती को ज्यादा महसूस कर पाएंगे।

कभी जानवर और इंसानों के बीच की भयंकर भी लड़ाई होती है। जिसे देख कर डर भी लगता है। ऐसा ही एक जानवर है बंदर जो बेहद ही शरारती होता है और अगर उसका आमना-सामना इंसानों से हो जाए तो फिर उनकी हल्के-फुल्के आपको हंसा देगी या फिर वह कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं। जिससे आप परेशान हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप एक लंगूर और एक लड़के के बीच की लड़ाई देखेंगे। इस लड़ाई को देखकर हर कोई हैरान परेशान है।

लड़के और लंगूर के बीच की लड़ाई…..

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे जंगल में बैठा एक लंगूर उसके पास एक लड़का पहुंच जाता है और उसके पास पहुंचते ही लंगूर और लड़के में हाथापाई शुरू हो जाती है। देखते ही देखते दोनों के बीच की लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि लड़का लंगूर को उठाकर पटकने की कोशिश करने लगता है।

लंगूर भी कहां कम रहने वाला वह भी लड़के के हमले का भरपूर जवाब दे रहा था, लगातार अपने बचाव करते हुए। लंगूर उस लड़के को भी मारने की कोशिश में लगा ही था। काफी समय तक दोनों के बीच यह लड़ाई चलती रहे लेकिन लड़का उस लंगूर को हराने में कामयाब हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DalpatRana (@dalpat__rana_21)

कुछ सेकंड के इस वीडियो में आप लड़के और लंगूर के बीच की हाथापाई को देख पाएंगे। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट dalpa_rana_21 से शेयर किया गया है। जिससे यह सोशल मीडिया यूजर्स देखकर हैरानी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- जिंदगी में पहली बार ऐसा देखा है भाई, तो दूसरे यूजर ने लिखा अंडरटेकर बनाम रोमन रेंस इस वीडियो को दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आ ही रही हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस लड़ाई को देखकर डरे हुए हैं और यही कह रहे हैं कि यह दोनों के लिए ही अच्छा बिल्कुल नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top