वीडियो हो रहा वायरल: बेहद खौफनाक लुक में नजर आ रही है बिग बॉस की विनर

Bigg Boss winner is seen in a very creepy look

सोशल मीडिया पर इस समय बिग बॉस विनर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस आपको डरा ही देंगी। दरअसल वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस चुड़ैल अवतार में नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस की चुड़ैल अवतार को देखने के बाद आप उन्हें पहचान भी नहीं सकते हैं कि असल में वह है कौन? आइए हम बताते हैं आपको कि यह चुड़ैल अवतार में किस एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है? बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल जिन्हें आप इस भूतिया अवतार में दिख रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी विनर में यह किताब एक हेलोवीन नाइट के लिए किया है। दिव्या ने एचडी मेकअप के जरिए यह लुक तैयार करवाया। जिसमें वह बेहद ही डरावनी लग रही हैं।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि वह एकदम भयानक से चुड़ैल नजर आ रही है और वह शुरू में कई ऐसे पोज भी देती हैं। जिसे देखने के बाद कोई उनके पास रुकेगा भी नहीं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद एक बार आपका भी दिल धक-धक करने लगेगा। सूरत खूबसूरत सी दिखने वाली दिव्या का यह भयंकर रूप सब को डरा दे रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दिव्या रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक है। उनका यही अंदाज बिग बॉस ओटीटी में देखने को भी मिला था। इस वीडियो में दिव्या जितनी डरावनी लग रही है। रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैउनके फैंस भी खूब है।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top