चोर ने पहले छुए भगवान के पैर और फिर उड़ा दिए उन्ही की दानपेटी

The thief first touched God's feet

आजकल शहरों या गांव में चोरी होना आम बात हो गई है। कोई नहीं चाहता कि वह चोरी करे लेकिन हालात कुछ लोगों को यह काम करने के लिए मजबूर कर देते है। कुछ लोग तो काम ही नहीं करना चाहते, जिसके वजह से वे ऐसी कदम उठाते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

यह घटना महाराष्ट्र के ठाणे में नौपाड़ा में घटित हुई है। यहां 1 सप्ताह पहले भगवान हनुमान जी के मंदिर में दान पेटी चोरी हो गई थी। सभी लोगों का यह कहना था कि ऐसा कौन व्यक्ति है। जो भगवान को श्रद्धा पूर्वक दिए हुए पैसों की दानपेटी ही चुरा लिया। इस घटना को जानने के लिए पुलिस ने उस मंदिर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो वह लोग भी हैरान हो गए कि लोग ऐसा भी कर सकते हैं-

पहले भगवान के सामने सिर झुकाया फिर दान पेटी लेकर फरार हुआ चोर-
इस खबर को हिंदुस्तान टाइम्स ने बताया और उन्होंने कहा कि पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उन लोगों ने देखा कि उस समय मंदिर में पुजारी किसी काम से बाहर गया हुआ था। उनके जाने के बाद ही एक लड़का मंदिर के अंदर आता है।

सबसे पहले वह हनुमान जी की मूर्ति के आगे सिर झुकाता है और उन्हें जो कर नमस्कार करता है फिर इधर उधर देखते हुए वह दान पेटी उठाता है और लेकर बाहर की ओर भाग जाता है। बाहर की ओर उसका एक साथी ही खड़ा होता है दोनों उस दानपेटी को लेते हैं।

वे वहां से फरार हो जाते हैं। कैमरे में उन लोगों का चेहरा तो अच्छी तरह से नहीं दिख रहा था क्योंकि उस लड़के ने मास्क पहना हुआ था लेकिन उसने सबसे पहले हनुमान जी की फोटो खींची थी। फिर दान पेटी लेकर भाग गये।

यह घटना काफी अजीबोगरीब है और पुलिस भी इस घटना को देखकर हैरान है। उन्होंने बताया कि यह घटना खोपट बस डिपो के पास स्थित कबीर वाणी हनुमान मंदिर की है और यह चोरी मंगलवार को रात 8:00 बजे की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top