भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के गाने “कसल कमरिया हो” पर लड़की ने साड़ी पहन किया बेहद हॉट डांस वायरल हो रहा वीडियो

bhabhi dance

पवन सिंह के भोजपुरी गाने “कसल कमरिया हो” पर एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वह लड़की इस गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। भोजपुरी के मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह के लाखों फैंस हैं, जो उनकी फिल्मों में उनके अभिनय से लेकर उनके गानों को भी खूब पसंद किया करते हैं। पवन सिंह के गानों पर उनके फैंस अक्सर सोशल मीडिया का वीडियोस बनाकर शेयर किया करते हैं।

उनकी एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह उन्हीं के गाने कसल कमरिया हो पर बेहतरीन डांस कर रही है।
इंस्टाग्राम मॉडल और इनफ्लुएंसर ज्योतिका पासवान ने हाल ही में पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि यह छत पर फिल्माया गया है।

ज्योतिका का बेहद ही हॉट अंदाज इसमें आपको देखने को मिलेगा जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। उन्होंने स्लीवलैस ब्लाउज और साड़ी पहने हुए एक अलग ही लुक दे रहे हैं। जब ज्योतिका ने वीडियो पोस्ट किया कुछ ही घंटों में हजारों के करीब व्यूज आ गए हैं।

कसम कमरिया हो गाने की बात की जाए तो इससे पवन सिंह ने वर्ल्ड वाइल्ड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था। इस गाने को पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने गया है। इस गाने में एक्टर प्रियंका पंडित और पवन सिंह रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ओरिजिनल सॉन्ग भी खूब तारीफें बटोर रही है और प्रियंका पंडित एवं पवन सिंह की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। पवन और प्रियंका का सुपर सॉन्ग पवन पुत्र फिल्म का है।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jyotika Paswan (@iamjyotikapaswan)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top