लड़की को स्टाइल दिखाने के चक्कर में लड़का चलती ट्रेडमिल पर चढ़ा, फिर जो हुआ लड़का भूल नहीं पाएगा

vv

सोशल मीडिया पर आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाएंगे आपको कुछ ऐसे मजेदार वीडियो देखने को मिलेंगे, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं तो वहीं कुछ वीडियो को इमोशनल भी कर देते हैं जो आप के दिल के करीब हो जाते हैं। उन्हें कई बार देखना भी पसंद करते हैं तो ऐसे होते हैं जिसे एक बार देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे। इंटरनेट पर ऐसा ही एक मजेदार वीडियो जिसमें एक लड़का दिखावे के चक्कर में ऐसा करता है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और उस शख्स की बेवकूफी पर भी खूब हंसेंगे।

वायरल हो वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की जिम में एक्सरसाइज कर रही होती है। तभी वहां एक लड़का आता है और एक्सरसाइज कर रही लड़की के सामने स्टाइल दिखाने के चक्कर में चलती ट्रेडमिल पर पैर रख देता है। जिसके बाद वह औंधे मुंह गिर पड़ता है। इसके बावजूद भी वह स्टाइल दिखाने में लगा रहता है और जमीन पर पुशअप करना शुरू कर देता है।

लड़के की हरकत देख लड़की समझ जाती है कि वह लड़का ये सब दिखाने के चक्कर में ऐसा कर रहा है और वह लड़का एक नंबर का बेवफूक है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग को पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को लोग देख तो रहे हैं, इसे शेयर भी करें और अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- कभी भी दिखावे के चक्कर में हमें नहीं पड़ना चाहिए तो वही दूसरे यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- जिम के भीतर स्टाइल दिखाना वाकई बड़ा खतरनाक है।

इतना ही नहीं यूजर ने यहां तक लिखा- यह बंदा अगली बार स्टाइल दिखाने से पहले सौ बार सोचेगा। ऐसे ही मजेदार कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ngakaksehat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top