लड़के को साइकिल स्टंट दिखाना पड़ा भारी, लोग ले रहे हैं जमकर चुटकी

स्टंट करना और दिखाना हर किसी की बात नहीं होती है। इसमें हर तरह से खतरा होता है और इससे करने के लिए सालों की मेहनत लगती है। तब जाकर कोई एक छोटा सा स्टंट कर पाता है। फिल्मों में भी हम और आप स्टंट करते हुए देखते ही हैं, जिसे देखकर खुद हैरानी भी होती है कि लोग इस कठिन स्टंट को कैसे करते हैं।

यह विचार मन में भी आता है फिल्मों में तो स्टंट करने के लिए स्टंटमैन रखे जाते हैं या फिर जो कलाकार खुद स्टंट करते हैं, वह इसके लिए खूब ट्रेनिंग भी लेते हैं। लेकिन कभी-कभी लोग नकल करने के चक्कर में या फिर खुद ही स्टंट करने के चक्कर में अपना खुद का ही नुकसान कर बैठते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का स्टंट करने के चक्कर में मुंह की खाता है।

लड़के को शुरू में देख कर लगता है वह स्टैंड आराम से कर लेगा लेकिन उम्मीदों पर पानी तब फिर जाती है, जब वीडियो आप पूरा देखेंगे। लड़का ब्लू पैंट, ग्रीन टी शर्ट पहन गर्दन में गमछा लपेटे एक साइकिल से आता है और चलते साइकिल पर ही हैंडल की तरफ खड़े होकर स्टंट दिखाने की कोशिश करता है, तो वह खड़े ही खड़े साइकिल के आगे वाले पहिए को हाथ से पकड़ने की कोशिश करता है।

लेकिन उसका यह करतब फेल हो जाता है और वह मुंह की तरफ गिर जाता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ragib-afzal नाम की आईडी से शेयर किया गया है। यह मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को 38 लाख न्यूज़ मिल चुके हैं। बहुत से लोगों ने कमेंट्स भी मजेदार ही किए हैं। एक यूजर ने लिखा- वाह क्या सीन है, तो दूसरे यूज़र ने भी मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी और लिखा- जब ब्रेक फेल हो जाए तो ऐसा ही होता है तो एक अन्य यूजर ने लिखा है तुम तो बड़े ही हेवी ड्राइवर हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top