मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब भारत की हरनाज सिंधु ने किया अपने नाम, बेटी ने किया भारत का नाम रोशन

India's Harnaaz Sindhu won the Miss Universe 2021 title

भारत के पंजाब की रहने वाली हरनाज सिंधु ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब को जीत लिया है। 21 वर्षीय हरनाज सिंधु 70वीं मिस यूनिवर्स चुनी गई हैं। इन्होंने 75 देशों से आए हुए मॉडल को हराकर मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है, जो कि सारे देशवासियों के लिए काफी गौरव की बात है।

पूरे 21 साल के बाद किसी भारतीय महिला ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। आज से 21 साल पहले 2000 में भी यह खिताब भारत की लारा दत्ता ने जीता था और 1994 में सुष्मिता सेन ने जीता था। इसी वजह से यह दिन काफी खास भी है।

Miss Universe 2021 Winner: India — Harnaaz Sandhu Wins [PHOTOS] | TVLine

हरनाज संधु कि इस जीत के बाद सभी लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं और ट्विटर पर इस समय # Missuniverse2021 , #Harnaazsandhu, #Indiatop ट्रेंड कर रहा है। सभी लोग इन्हें टैब का यूज़ करते हुए हरनाज हो बधाइयां दे रहे हैं।

सिंधू ने कहा कि मेरी जीत की कामना और प्रार्थना करने वाले सभी लोगों को ढेर सारा प्यार। 21 साल बाद इस गौरवशाली ताज को भारत लाना गर्व का क्षण है। इस प्रतियोगिता का आयोजन इजरायल के ईलात में हुआ। जिसे 21 साल बाद 21 साल की हरनाज सिंधु ने जीता।

एक यूजर ने लिखा कि देश का नाम रोशन करने के लिए आपको बहुत सारी बधाइयां। वही दूसरे यूजर ने हरनाज को उनके खिताब जीतने के लिए शुभकामनाएं दी। ऐसे ही कई सारे लोगों ने हरनाज सिंधू को अपने-अपने अंदाज में शुभकामनाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top