पति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई बीवी के खिलाफ, कहा बीवी खाने में पीरियड का खून मिलाकर देती है

Husband filed a report in the police station against the wife

पति पत्नी का संबंध विश्वास पर टिका होता है और इनके बीच छोटी मोटी लड़ाई झगड़ा होना एक आम बात होता है। लेकिन कभी यह छोटी-छोटी लड़ाई बड़ा रूप ले लेती है और बात पुलिस स्टेशन तक चली जाती है। कभी पत्नी अपने पति की शिकायत दर्ज करवाती है तो कभी पति अपनी पत्नी की शिकायत दर्ज करवाता है।

शिकायत की वजह बड़ी आम होती है। वैसे तो ज्यादातर पति की मारपीट, दहेज का लालच या फिर लव अफेयर में धोखा मिला जैसे बहुत से मामले होते हैं। लेकिन गाजियाबाद में एक पति अपनी पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा जिसके शिकायत सुन पुलिस भी दंग रह गई।

खाना में पीरियड का खून खाने में मिलाकर देती है

पति ने पत्नी पर आरोप लगाया कि है कि उसकी पत्नी उसे खाने में पीरियड का खून मिला कर देती है। उसने पुलिस को बताया कि खाना खाने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई थी। अपना मेडिकल टेस्ट करवाया तो टेस्ट में संक्रमण के चलते उसके शरीर में सूजन आई है। पति का कहना है कि उसकी तबीयत इसीलिए ही खराब हो गई क्योंकि खाने में उसने पीरियड का खून मिला कर दिया था।

पति ने दर्ज कराई शिकायत

मामला पुराना है लेकिन पति के आरोपी की जांच करने के लिए संसदीय मेडिकल टीम बनाई गई है। यह टीम जो भी रिपोर्ट तैयार करेगी उसे गाजियाबाद पुलिस को दिया जाएगा। पति ने शिकायत दर्ज करवाई थी, तो पुलिस अफसरों ने जिला चिकित्सा अधिकारी को लेटर लिखकर इस केस की रिपोर्ट मांगी थी।

शादी के बाद से ही झगड़े होते हैं

शिकायत के बाद पुलिस स्टेशन में पीड़ित की पत्नी और उसके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 और 120 आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज की है। दोनों की शादी से एक बेटा भी है हालांकि शादी के बाद से दोनों में बनती नहीं है और आए दिन झगड़े होते रहते हैं।

पत्नी करती है जादू टोना पति ने बोला

पति का कहना है कि पत्नी अपने सास-ससुर से अलग रहना चाहती है और किसी को लेकर वह आए दिन झगड़ा करती रहती है। उसके ऊपर जादू टोना भी करती है। पति की शिकायत के बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top