एक शख्स पर हुआ बिन बारिश बरसात, वीडियो देखकर आएगा खूब हंसी

Rain fell on a person without rain

सोशल मीडिया पर आपको हर रोज कुछ नया वीडियो देखने को मिली जाएगा। यहां आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, इन्हीं वीडियो में से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो आपको सोचने पर मजबूर करते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद आप हंसी ही नहीं कंट्रोल कर पाएंगे।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है।जिसे देखने के बाद आपकी हंसी तो नहीं रुकेगी लेकिन हां आपको गुस्सा भी आएगा। 24 घंटे के अंदर ही इस वीडियो पर 18 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है।

एक कहावत है बिन बादल बरसात लेकिन अगर आप पर बारिश भी ना हो और बारिश हो भी जाए तो आप क्या कहेंगे। दरअसल बादल वीडियो में एक शख्स बिन मौसम बारिश के भींग जाता है। वह शख्स रास्ते में एक डंपर से कहीं जा रहा होता है। जैसे ही डंपर ड्राइवर ब्रेक लगाता है तो गाड़ी की टोली से गंदा पानी छलकने लगता है। इसी दौरान एक साइकिल सवार वहां गुजर रहा होता है और डंपर में मौजूद कीचड़ से भरा पानी उसके ऊपर ऐसे गिरता हैं मानो बारिश हो रही है।

इस हादसे के बाद साइकिल सवार के मन में क्या चल रहा होगा, इसका तो पता नहीं लेकिन हां आपके मन में क्या चल रहा है कमेंट बॉक्स में जरूर लिखेगा। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

इस पर यूजर ने भी अपनी खूब प्रतिक्रिया लिखी है। एक यूजर ने लिखा – जब किस्मत खराब हो तो ऊंट पर भी बैठे होने के बाद कुत्ता काट लेता है तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मैं तो यह सोच कर परेशान हूं कि अब यह साइकिल सवार अपनी मां को कैसे समझाएगा। इसी पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- साइकिल सवार के मन में चल रहा है कि यह एकदम से बारिश कहां से हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top