शख्स को रजनीकांत स्टाइल में सिगरेट पीना पड़ा भारी, एक बच्चे ने स्टाइल पर फेरा पानी और किया आगाह

Man had to smoke a cigarette in Rajinikanth style

रजनीकांत को कौन नहीं जानता बॉलीवुड में रजनीकांत ने अपनी एक अलग जगह सेट किया है। रजनीकांत की अपनी एक यूनिक स्टाइल होती है जो बहुत फेमस होती है। किसी फिल्म में वह एकदम अलग स्टाइल में गमछा इस्तेमाल करते हैं तो किसी में वह ऐसा रिएक्शन देते हैं, जो सबसे हटकर होता है तो किसी फिल्म में वह सिगरेट पीने का ऐसा जबरदस्त स्टाइल अपनाते हैं, जिसे लोग कॉपी करते हुए भी नजर आते हैं।

ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें एक शख्स रजनीकांत स्टाइल में सिगरेट को मुंह में डालता है, लेकिन इसी दौरान उसके साथ ही एक ऐसी घटना हो जाती है, जिससे वह शख्स भी हैरान हो जाता है।

वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी सी दुकान के सामने शख्स हाॅफ पेंट और शर्ट पहन कर एक कुर्सी पर आराम से बैठा ही था और उसके हाथ में एक सिगरेट है। वह रजनीकांत स्टाइल में सिगरेट को पीने की कोशिश करता है, वह दोनों हाथों का इस्तेमाल करते हुए एकदम स्वेग में सिगरेट को मुंह में लेता है और इसके बाद वह सिगरेट जलाने के लिए पॉकेट में लाइट या माचिस खोजने लगता है।

तभी बगल वाली गली से एक छोटा सा बच्चा निकाल कर आता है। वह शख्स के मुंह से सिगरेट निकाल कर फेंक देता है। सिगरेट पीते ही शख्स का मुंह देखने लायक होता है। बच्चा उस शख्स को इशारे से सिगरेट पीने को लेकर आगाह करता है और शख्स उसे बस देखता ही रह जाता है। वह शख्स धीरे-धीरे कुर्सी से उठने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abram putan (@abramputtan)

इस वीडियो को देखने के बाद लोग छोटे से बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं। आखिर तारीफ होगी क्यों नहीं क्योंकि आप सब जानते हैं कि सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। बावजूद इसके आप सिगरेट पीते हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को abramputtan नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो पर कमेंट भी खूब आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा है एकदम झकास तो वही दूसरे यूजर ने लिखा छोटा डॉन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top