गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने गया लड़का, लेकिन कुछ ऐसा देखा कि चुपचाप लौटा वापस

boy went to propose girlfriend

आप ने सोशल मीडिया पर प्रपोजल का वीडियो जरूर देखा होगा। लोग अपने प्रपोज को यादगार बनाने के लिए कोई अच्छी सी तरकीब सोच के रखते हैं और उसके अनुसार काम करते हैं। कुछ लड़के ऐसे होते हैं, जो गर्लफ्रेंड को सरप्राइस देने देकर प्रपोज करते हैं लेकिन कभी-कभी उनका प्रपोजल का आईडिया उन पर ही भारी पड़ जाता है और उन्हें ऐसा लगता है कि वह जिंदगी भर इस वत को नहीं भुला पाएंगे। ऐसा ही प्रपोजल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार वीडियो में लड़का हाथ में रिंग और गुलदस्ता लिए हुए अपने गर्लफ्रेंड के घर पहुंच जाता है। वीडियो में लड़की सोई हुई दिख रही है।

लड़के का गर्लफ्रेंड के घर पहुंचते ही उड़ा होश

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे लड़का अपने प्यार का इजहार करने वाला ही था कि तभी लड़की ने कुछ ऐसा कर दिया कि बेचारे के होश ही उड़ गए और वह अपना यह प्रपोजल कैंसिल ही कर देता है। दरअसल कुछ ऐसा हादसा होता है कि उस लड़के का ही कॉमेडी बन जाता है।

लड़का बिना प्रपोज चुपचाप वहां से चला जाता है

वीडियो में देखेंगे लड़की की नींद खुलते ही वह फार्ट कर देती है। इस फार्ट के बाद लड़की भले ही हल्का महसूस कर रही हो लेकिन लड़का कुछ बोले ही वहां से चुपचाप बिना प्रपोज किए ही चल दिया। वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। लड़की के इस काम से लड़के का प्रपोज करने का सपना ही टूट गया। यही नहीं लड़की को सरप्राइस देने का विचार लेकर आए लड़के को जैसे फार्ट सुनता है और चुपचाप वहां से चला जाता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meemlogy (@meemlogy)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो कोmeemlogy नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 1 लाख 87 हजार लोगों ने पसंद किया है और इस फनी वीडियो को खूब मजे ले कर देख रहे हैं। एक यूजर ने तो लिखा है मिश अबॉर्ट!!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top