बेटे को साइकिल पर बैठने में ना हो परेशानी इसलिए मां ने लगाया देसी जुगाड़

Mother put desi jugaad

भारतीयों की अगर बात की जाए तो जुगाड़ के मामले में उनका दिमाग काफी तेज चलता है। जिस तरह से वह अपने जुगाड़ में माहिर होते हैं। उसे देखकर अच्छे-अच्छे वैज्ञानिक भी दंग मान जाए। जुगाड़ से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक मां अपने बच्चे को साइकिल पर बैठाने के लिए अपना देसी जुगाड़ अपनाया। उनका यह देसी जुगाड़ देकर सोशल मीडिया पर जो भी देखा हैरान है और उनके दिमाग की तारीफ भी कर रहा हैं।

मां ने लगाया अपना देसी जुगाड़

वीडियो में आप देखेंगे अपने बच्चे को कोई परेशानी ना हो इसलिए मां ने साइकिल की पिछली सीट पर एक कुर्सी को फिट कर दिया। इसके बाद उस बच्चे को उस कुर्सी पर बैठाकर साइकिल चलाते हुए निकल गई। बच्चा भी कुर्सी पर आराम से बैठते हुए इधर-उधर ताक छाक करते मां के साथ सैर सपाटे में मगन है। यह वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी इंप्रेस हो गए। मां के इस देसी जुगाड़ का खूब जमकर तारीफ भी की।

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो

वीडियो में मां ने जिस तरह से साइकिल पर बच्चे को बैठाने के लिए अपना देसी जुगाड़ लगाया। इसे देखकर आईपीएस अधिकारी भी अपने आप को रोक नहीं पाई। उन्होंने मां के इस देसी जुगाड़ कर वीडियो को अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया। आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘बियॉन्ड कैप्शन’

वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक करने के साथ ही 6 हजार से ज्यादा रिट्वीट किया गया है। वीडियो देखकर लोग देसी जुगाड़ का जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top