बंदर ने गैस स्टोव पर बनाया खुद के लिए खाना, वीडियो देखकर दंग हो जायेंगे

Monkey cooks for himself on gas stove

वबंदर बेहद ही शरारती होते हैं और इंसानों की नकल करने में माहिर होते हैं।‌ ऐसे में वह किसी भी काम को एक बार देख लेती है तो उसे दोहराते हुए नकल करते दिखाई दे जाते हैं। इतनी प्यारी होती है कि हर कोई देख कर हंसता है और लोगों का मनोरंजन भी हो जाता है। लेकिन कभी-कभी हद से ज्यादा हो जाती है लोगों को परेशान भी कर देती हैं।बंदरों से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर मिल ही जाता है और उनका अंदाज लोगों का दिल जीत लेते हैं। जिसमें आप उसको देख कर हैरान हो जाएंगे।

वीडियो वायरल वीडियो में आज एक बंदर को देखेंगे। जिसका नाम अबू है। यह जमीन पर बिस्तर पर सो रहा था कि अचानक से ऐलान में बजता है और उसकी नींद खुलती है फिर वह सीधे किचन में भागता है।एक तरफ टब रखा रहता है। टब को लेकर वह किचन से बाहर निकलता है जहां पर ढेर सारे शकरकंद रखे होते हैं। वह बंदर और शक्ल करने में सिर्फ कुछ शकरकंद छांट कर ले कर आता है। किचन में उसे पहले अच्छे से धोता है। उसके बाद किचन के जमीन पर रखा गैस स्टोर को जलाकर उस पर पतीले को रखकर उसे शकरकंद और पानी डालकर उसे ढक देता है।

कुछ देर बाद वह जाता है बाहर और एक कबंट में से एक बुक लेकर आता है। जिसे गैस के पास रखता है तब तक उसका शकरकंद उबल गया होता है और वह भी निकाल कर फटाफट खाने लगता है। आप देखेंगे खाने के बाद वह लाए हुए बुक को पलट पलट कर देखने लगता है। इस बंदर को देखकर तो यह बात समझ में आ गई थी। यह बंदर बेहद ही समझदार है और इसे काफी अच्छे से ट्रेनिंग दी गई है।

इस बंदर के वीडियो को यूट्यूब अकाउंट funny animals abu नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिससे 199 के व्यूज के साथ लाइक भी मिले हैं इन्हीं लोग इस पर कमेंट दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा है यू लव हे बाबू, तो एक-दूसरे यूजर ने लिखा अब को काफी अच्छे से ट्रेनिंग दी गई है कुकिंग करने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top