बॉयफ्रेंड मंगाता रहा लड़कियों के अतरंगी कपड़े और उन कपड़ों को गिफ्ट के तौर पर देता रहा अपनी गर्लफ्रेंड के बेस्ट फ्रेंड को, पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक…

k

कोई भी रिश्ता प्यार और विश्वास पर ही टिका रहता है चाहे वह पति पत्नी का रिश्ता हो प्रेमी प्रेमिका का रिश्ता हो। अगर रिश्ते में विश्वास खत्म हो जाता है तो वह रिश्ता भी खत्म हो जाता है। एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की अपने बॉयफ्रेंड की एक आदत का जिक्र करते हुए उसके बारे में बताया-

लड़की ने बताया कि उसका ब्वॉयफ्रेंड ऑनलाइन लड़कियों के कपड़े मंगवाया करता था और वह कपड़े उसके लिए नहीं बल्कि किसी और के लिए थे। वह अपने बॉयफ्रेंड से इसके विषय में बार-बार पूछती तो वह इस बात को टाल देता लेकिन लड़की के मन में यह जिज्ञासा उत्पन्न हो रही थी कि आखिर उन कपड़ों का करता क्या है। इन सवालों के साथ में अपने बॉयफ्रेंड की ईमेल को चेक किया तो उसे पता चला कि वह क्लोदिंग ब्रांड से लगातार लड़कियों के कपड़े मंगवा रहा है।

लड़की को कुछ समझ में नहीं आ पा रहा था कि उसे क्या करना चाहिए फिर उसने इसका पता लगाने के लिए क्लॉथिंग ब्रांड के स्टोर पर गई। जहां उसने अपने प्रेमी द्वारा मनाए जा रहे कपड़े के विषय में जानकारी मांगी लेकिन शॉप मैनेजर ने प्राइवेसी के लिए कपड़े किस पते पर भेजा जाता है नहीं बताया लेकिन बड़ी विनती करने के बाद मैनेजर ने उन्हें कस्टमर का सिर्फ पहला नाम बताया।

इस नाम को सुनते ही लड़की काफी हैरान हो गई। दरअसल वह नाम उसके बेस्ट फ्रेंड का था। तब उसे समझ में आया कि उसका ब्वॉय फ्रेंड यह सारे कपड़े उसकी बेस्ट फ्रेंड को भेजता था। इसका मतलब की बेस्ट फ्रेंड और बॉयफ्रेंड एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लड़की ने जब यह पोस्ट किया तो लोग को लड़की के प्रति सहानुभूति जताते हुए उसकी बेस्ट फ्रेंड को लेकर भी कहा कि आपकी बेस्ट फ्रेंड बड़ी धोखेबाज निकली। आपने ही बेस्ट फ्रेंड को धोखा देती रही।
आपका क्या राय है कमेंट कर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top