शादी से पहले दुल्हन ने लहंगा पहनकर किया पुश -अप, जिसे देख उड़ गए होश वीडियो हुआ वायरल…

ldd

शादियों का सीजन हो और सोशल मीडिया पर वीडियो व फोटो ना वायरल हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां, हमने अक्सर शादियों के अलग-अलग फंक्शंस के वीडियो सोशल मीडिया पर देखे हैं। जहां दूल्हा और दुल्हन व दोनों के परिवार वाले आपस में खूब मस्ती, डांस और मजाक करते हुए नजर आते हैं। कहीं सालिया दूल्हे के जूते के पैसे मांगती रहती है तो कहीं कोई रस्म चल रही होती है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हो, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में एक बहुत ही खास बात है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि अब तक जितने लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वह यही सोच रहे थे, ऐसा कैसे हो सकता है। आइए देखते हैं, इस वीडियो में ऐसा खास क्या है?

इस वीडियो में अपनी शादी के लिए तैयार हुई दुल्हन पुश – अप करते नजर आ रहे हैं। जी हां, हमने अक्सर देखा है कि शादी वाले दिन दुल्हन सज – सवरकर मंडप में जाने का इंतजार कर रही रहती हैं। लेकिन यहां का नजारा कुछ और ही था। हमने अक्सर देखा है कि लोगों को एक्सरसाइज करना बहुत पसंद आता है और वह अपनी हेल्थ का ध्यान रखते हुए नियमित रूप से एक्सरसाइज करते हैं। लेकिन इस दुल्हन ने तो हद ही कर दी। शादी के लिए तैयार इस दुल्हन में भारी-भरकम मेकअप और लहंगे के साथ जो एक्सरसाइज की है, आप देखकर हैरान रह जाएंगे।

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह दुल्हन अपने स्वास्थ्य को लेकर कुछ ज्यादा ही जागरूक है और शादी के दिन भी इसने अपने नियमित क्रियाकलापों को नहीं छोड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और लोग दुल्हन की करामात देखकर हैरान है। यह लहंगा देखनी में जितना खूबसूरत है, उतना भारी भी है। लेकिन फिर भी इस दुल्हन ने पुश – अप करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

आपको बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर आना अरोड़ा के अकाउंट से शेयर किया गया है। जो बहुत तेजी से वायरल हो चुका है, इस वीडियो को अब तक 75 लाख व्यूज मिल चुके हैं वहीं 4 लाख 66 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aana arora (@aan4490)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top