टीचर की डांट पर, बच्चे ने दे डाली नाक काटने की धमकी… वीडियो हुआ वायरल

vbcb

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां लोग अपनी शिकायतें, अपनी मस्ती, अपना गुस्सा, अपना प्यार सब कुछ बहुत आसानी से जाहिर कर देते हैं। लोगों द्वारा ऐसी कुछ वीडियोस को बहुत तेजी से पसंद किया जाता है और जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। आजकल सोशल मीडिया सिर्फ युवाओं का ही नहीं बल्कि बच्चों और बड़ों के भी मनोरंजन का साधन बन चुका है। सोशल मीडिया पर अक्सर हमने वीडियोस को वायरल होते देखा है। लेकिन आज हम ऐसे वीडियो की बात करने जा रहे हैं, जिसने 5 साल के बच्चे ने सबको चौंका कर रख दिया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है?

आपको बता दें कि इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं क्योंकि यह वीडियो एक 5 साल के बच्चे का है, जो स्कूल में अन्य बच्चों के साथ पढ़ाई कर रहा था लेकिन अचानक टीचर के डांटने पर जोर – जोर से रोने लगता है। खासियत इस बात में नहीं, हैरानी वाली बात तो अब शुरू होगी। बच्चे ने रोने के बाद जो किया, उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे और अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे।

रोने के बाद बच्चे ने इशारों ही इशारों में टीचर को वार्निंग दे डाली। उसने इशारों ही इशारों में कहा कि वह उनकी नाक काट देगा। ऐसा देखते ही लोग हंसी के मारे लोटपोट होने लगे। बच्चे की इस हरकत ने सबको हैरान कर दिया है कि एक 5 साल का बच्चा ऐसी शरारतें कैसे कर पा रहा है। कुछ लोग तो अब यह सोचकर परेशान है कि टीचर अपनी नाक कैसे बचाएगी क्योंकि बच्चे अपनी जिद जरूर पूरी करते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आगे कभी भी, कोई भी टीचर किसी भी बच्चे को डालने से पहले एक बार अपनी नाक के बारे में जरूर सोचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top