ससुराल में दुल्हन ने किया डांस, बनी Instagram Queen वीडियो वायरल…

bd

ससुराल एक ऐसा शब्द है, जिसका नाम सुनते ही हर लड़की घबरा जाती है क्योंकि वह जानती है कि उसे एक ना एक दिन ससुराल जरूर जाना है और वहां जाके अनजान लोगों को अपने प्यार और विश्वास से अपना बनाना है। ससुराल एक ऐसी जगह जहां एक लड़की किसी को भी नहीं जानती। वैसे तो उसका रिश्ता शादी के साथ ही जुड़ जाते हैं लेकिन वह व्यक्तिगत रूप से किसी को भी कुछ खास नहीं जानती। चाहे वह सास-ससुर हो, देवर – ननंद हो या खुद उसका पति।

लेकिन आज हम एक ऐसे वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन में देखते ही देखते अपने ससुराल वालों का दिल जीत लिया और उन्हें अपना बना दिया। आखिर में दुल्हन ने ऐसा क्या किया कि सब उसके साथ इतनी जल्दी घुल – मिल गए। इस वायरल वीडियो में दुल्हन ना सिर्फ देवर – ननंद बल्कि सास-ससुर के साथ भी बहुत खुश नजर आ रही है। वही मुंह दिखाई की रस्म में दुल्हन ने घर के हर सदस्य साथ डांस किया। वही जब वह अपने ससुर के पास मुंह दिखाई की रस्म के लिए गई तो उसे नोटों की गड्डियां उपहार में मिले।

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अंशु यादव नामक एक लड़के ने डाला है। इस लड़के के इंस्टाग्राम पर 32.8k फॉलोअर्स है। जिसके चलते इस वीडियो को काफी व्यूज और लाइक्स मिलना शुरू हो गए हैं। अगर हर ससुराल में दुल्हन का इसी तरह स्वागत किया जाए तो किसी भी लड़की को ससुराल नाम से डर नहीं लगेगा, और वह खुशी-खुशी अपने परिवार के सदस्यों को अपना सकेगी। हम उम्मीद करते हैं कि हर लड़की को ऐसा ही ससुराल मिले। जो उसे उसके स्वभाव और विचार के साथ अपनाएं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshu Yadav (@anshuydv8)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top