दुल्हन का शादी में दिखा शानदार स्वैग, फोटो के लिए दिए कुछ ऐसे पोज वीडियो हुआ वाइरल –

s

शादी के समय में दूल्हा और दुल्हन तैयार होने के लिए कई दिनों पहले से तैयारी करते है। इसके लिए वह कई तरह के कपडे और अन्य सामान खरीद कर रखते है। और जब शादी वाले दिन वह तैयार होते है, तब सबसे ज्यादा उन्हें फोटो खिचवाने में दिलचस्पी होती है। वे अपना ब्राइडल फोटोशूट करवाने के लिए अलग अलग तरह के पोज़ देती है। ऐसा ही वीडियो एक वाइरल हुआ है, जिसमे एक दुल्हन तैयार होकर अलग अलग पोज दे रही है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है। इसमें दुल्हन की बोल्ड लुक की झलक नजर आती है।

दुल्हन नजर आयी काले चश्मे में। 

इंस्टाग्राम पर इस शादी के वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। आज-कल दुल्हनें काला चश्मा पहनकर अपनी शादी के वेन्यू में धांसू एंट्री लेती हैं। इस वीडियो में भी दुल्हन काले चश्मे में आपको दिखाई दे रही है। यह वीडियो निरंजन महापात्रा नामक शख्स ने इंस्टाग्राम पर एक शादी का वीडियो शेयर किया है।

कैमरा के सामने दिए शानदार पोज

जब वह काले चश्मे में इंट्री लेती है उसके बाद केमरामेन को उन्होंने गजब के पोज भी दिए है। वह कभी पाउट बनाकर कमर पर हाथ रख लेती है तो कभी उंगलियों से विक्ट्री साइन बनाकर कैमरा के सामने पोज दे रही है। उसके साथ शादी में शामिल लोग भी उन्हें देखकर मुस्कुराने लगने लग जाते हैं। दुल्हन ने लाल लहंगे के साथ खूबसूरत जेवरों को पहना है।

दुल्हन पर छाया फोटो का क्रेज

वीडियो को अभी तक 14 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, सभी का कहना है कि वीडियो में नजर आ रही दुल्हन फोटोग्राफी के लिए बहुत अधिक क्रेजी है।

watch video: 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top