पंजाबी गाने पर देवर भाभी की जोड़ी ने मचाया गदर, वायरल हो रहा वीडियो

Brother-in-law and sister-in-law's pair created mutiny on a Punjabi song

डांस की बात चले और देवर भाभी की जोड़ी की बात ना हो ऐसा कैसे संभव है। डांस में देवर भाभी अपने डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाते है कि इन्हें देखते ही रह जाते है। वैसे सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां जोड़ियों के डांस वीडियो खूब देखे जाते है, जिसमें मां बेटे की जोड़ी तो कभी बहन भाइयों की जोड़ी, यही नहीं कभी बहनो की भी जोड़ी सोशल मीडिया पर धूम मचा दी रहती है, तो फिर देवर भाभी की जोड़ी कहां पीछे रहने वाली है।

वह भी अपने डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाते है कि लोग देखते ही रह जाते है। वैसे भी देवर भाभी की जोड़ी के डांस वीडियो देखना लोग खूब पसंद करते है और ऐसे खुशी के प्रोग्राम में देवर भाभी भी खूब डांस करके, अपना तो मनोरंजन करते है। घर वालों का भी मनोरंजन कर लेते हैं कर देते है‌।

देवर भाभी की जोड़ी ने डांस से लोगों को किया प्रभावित

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें कलरफुल साड़ी पहने हुए भाभी जी कमरे में है तो वहीं उनके साथ देवर भी है और दोनों ही बेहद ही मशहूर पंजाबी गाना “मेरा यार हंस रहा है बारिश की जाए” पर गजब का डांस करते नजर आ रहे है। इस पंजाबी गाने पर देवर भाभी की जोड़ी ने खूबसूरती से डांस करके सबका दिल जीत लिया। जिसमें उनके डांस स्टेप कमाल के है। खूबसूरत सा एक्सप्रेशन है तो दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को देख लोग जमकर तारीफ भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

कलरफुल साड़ी पहने भाभी जी और ब्लू टीशर्ट पैंट पहने देवर की इस जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। इनका डांस और इनका अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जब यह डांस करते है तो दिल खुश हो जाता है। इस खूबसूरत से पंजाबी गाने पर दोनों में अपने डांस से दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही दोनों की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top