डीजे फ्लोर पर दो बहू ने अपने डांस का बिखेरा जलवा

Two daughters-in-law spread their dance

सोशल मीडिया पर आजकल शादी से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते है। लोग अपने तथा अपनों की शादी को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते है। अक्सर शादी जैसे प्रोग्राम और फंक्शन में डांस का काफी ज्यादा क्रेज बना रहता है और इसके लिए लोग काफी पहले से भी तैयारियां किए रहते है।

ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है जो शादी से ही जुड़े होते है। जहां शादी में लोग अपने डांस का कमाल दिखा कर दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बहुओं का डांस देखने को मिला। जो घूंघट में से ही अपने जबरदस्त डांस का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत ले रही है।

बहू ने डांस से मचाया धूम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें पीले रंग की साड़ी पहने हुए बहू डीजे फ्लोर पर मौजूद है, जहां बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना “गज का घूंघट डाल चली मटक मटक” बज रहा है। जिस पर बहुत खूबसूरत डांस कर रही है। उनका डांस का कमाल लोग देखिए रहे थे, तब तक हरे रंग का साड़ी पहने हुए एक और बहू आती है उनका भी लंबा घूंघट है। चेहरा नहीं दिख रहा है दोनों का,

दोनों बहूएं मिलकर डीजे फ्लोर पर गर्दा उड़ा देती है। लाजवाब डांस स्टेप गजब की एनर्जी और अंदाज़ ऐसा कि उनके डांस को एक बार जो देख ले दोबारा देखने पर मजबूर हो जाए।

दोनों बहनों ने और शादी के फंक्शन में रंग जमा दिया आपने अपने डांस का कमाल दिखाया और दोनों के डांस काफी ज्यादा खूबसूरत है और दोनों डांस से सबका दिल जीत लिया।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर KNJ Beats Dance पर शेयर किया गया है। वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा गया है और 6 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही बहू के डांस की तारीफ की है। जिसमें एक यूजर ने लिखा है वह यह सच में काफी अच्छा परफॉर्म है। लोकेशन तथा डांस दोनों की बहुत खूबसूरत है तो दूसरे यूजर ने लिखा जितना सुंदर गाना उतनी ही सुंदर भाभियों ने डांस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top