भोजपुरी गाने पर देवर भाभी की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी

Brother-in-law's pair increased the heat on social media

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो डांस के होते हैं जो कमाल के होते हैं। ऐसे कमाल के डांस वीडियो को देखना किसे नहीं पसंद है। हर कोई डांस वीडियो को देखना पसंद करता है। शादी के सीजन में डांस और डांस वीडियो देखने को खूब मिलते हैं।

सोशल मीडिया वह माध्यम बन चुका है। जहां लोग हर छोटे-बड़े फंक्शन को भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। ऐसे में शादी के समय में होने वाले डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा देखने को मिलते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद दिल नहीं भरता है और दोबारा देखने का मन करता है।

भाभी जी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। उनका डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वह अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन भी कर रही है। एक से बढ़कर एक भाभियों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करता है। ऐसे में इस समय एक भाभी ने अपने कमरतोड़ परफॉर्म से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यूट्यूब पर वायरल हो रहा एक वीडियो जिसमें भाभी जी हरे रंग की साड़ी पहनकर भोजपुरी गाने पर ने ऐसा डांस परफॉर्म किया है। उनके डांस से पूरा सोशल मीडिया गरमाया हुआ है।

भाभी जी के साथ एक और शख्स है जो उनका भरपूर साथ दे रहे हैं। यही नहीं आप देखेंगे वीडियो के शुरू से अंत तक भाभी जी और वह शख्स एक साथ नाचते हुए दिखाई दिए। उनका डांस देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स की भी हालत खराब हुई है। भाभी जी के वायरल हो रहे इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Indian content नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे 9000 से अधिक लोगों ने देखा और पसंद किया है। इस पर भी उस आने के साथ ही कमेंट भी एक से बढ़कर एक आ रहे हैं कि उसने लिखा है भाभी जी ने तो और किसी को मौका ही नहीं दिया डांस करने का कमाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top