देसी भाभी ने अपने डांस मूव्स से बढ़ाई दिलों की धड़कनें

Desi Bhabhi makes hearts beat with her dance moves

सोशल मीडिया पर भोजपुरी में भी अपना अच्छा खासा पहचान बना लिया है। जिस तरह से पहले लोग भोजपुरी फिल्मों को कम ही देखा करते थे, लेकिन आज भोजपुरी एक ऐसा टॉलीवुड बन चुका है। जहां इसे देश में ही नहीं विदेशों में भी देखा जाने लगा है। ऐसे में इस के गाने इसके डायलॉग सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल होते हैं।

आप देखेंगे कि भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो जबरदस्त होते हैं और इस पर किए गए डांस लोगों को खूब पसंद आते हैं। ऐसे में भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो ब्लू खूब सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। कुछ तो ऐसे भी कलाकार हैं जो इन्हीं डांस वीडियो की वजह से अपना नाम बना रहे हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर हर तरह के डांस वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन ज्यादा से ज्यादा प्रसिद्धि आजकल भोजपुरी गाना को मिलेगी है, तो फिर इस गाने पर डांस वीडियो भी ज्यादा ही देखने को मिलते हैं।

भोजपुरी गाने पर भाभी का डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो आप देखेंगे कि देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर अपने घर के छत पर जबरदस्त डांस किया है। उनका डांस वीडियो देखकर हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है। वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे भाभी जी ने घूंघट से चेहरे को ढका है लेकिन उनका डांस कमाल का है। जिस पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया है भाभी जी के डांस मूव्स में लोगों को हैरान कर दिया है। यही नहीं भोजपुरी गाने का धुन भाभी पर ऐसा सवार है कि वह एक भी बीट छोड़ नहीं रही है।

इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट DJ Meena Geet remix से शेयर किया गया है। जिसे खूब वाहवाही मिल रही है और लोग इस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है वाह रे भाभी जी, तो दूसरे यूजर ने लिखा देसी भाभी ने तो अच्छे-अच्छे डांसरों को भी छका दिया है। देसी भाभी का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top