देसी भाभी के ठुमको ने उड़ाया गर्दा, अच्छे अच्छों की हालत भी खराब

Desi bhabhi's dance made her neck

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो एक से बढ़कर एक भी देखने को मिल जाते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जो हमें हैरानी में डाल देते हैं। जिस तरह से डांस का सोशल मीडिया पर क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स को अगर टैलेंट पसंद आता है तो वह वीडियो वायरल होने में समय नहीं लगता है। इस आजमाइश में गांव की देसी भाभी भी पीछे नहीं है। वह भी अपने डांस से सोशल मीडिया यूजर्स को दीवाना बनाने की पूरी कोशिश में लगी है और एक से बढ़कर एक डांस वीडियो अपलोड कर रही हैं। कुछ तो डांस ऐसे भी होते हैं, जिसे देखकर लगता है कि उसके आगे बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी फेल हो जाए।ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इसे देखकर आपको यही महसूस होने वाला है।

देसी भाभी का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी जिन्होंने ऑरेंज कलर का लहंगा पहना है और उस लहंगे पर गोल्डन दुपट्टा लेकर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाया है। यही नहीं भाभी जी ने घर के छत पर राजू पंजाबी द्वारा गाया हरियाणवी गाना लाडला देवर पर जमकर ठुमके लगा रही हैं। उनके ठुमको से यूजर्स के दिलों की घंटियां बज रहे हैं।

देसी भाभी के ठुमकों ने लोगों को किया परेशान

वीडियो में आप देखेंगे देसी भाभी ने गजब का ठुमका लगाया है। भाभी जी के ठीक उन्हीं लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाया है। इसी वजह से यह वीडियो एक बार देखकर उनका दिनल ही नहीं भर रहा है और वह दोबारा इसे देख रहे हैं। देसी भाभी के जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Kunti bhadoriya (Roshani) पेज से शेयर किया गया है।

जिसे 4.6000 लोगों ने देखा है और पसंद किया है। इस पर यूजर्स अपने कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है बहुत बढ़िया डांस किया, तो दूसरे यूजर ने लिखा भाभी जी की मासूमियत ने इस डांस में चार चांद लगाया, तो एक अन्य का कहना है मासूमियत के साथ उनका एक्सप्रेशन काफी कमाल का था। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Desi bhabhi dance video viral News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top