वायरल वीडियो: नई नवेली दुल्हन ससुराल में अपने डांस से सबकों किया हैरान

The new bride surprised everyone with her dance in her in-laws

शादी में जहां दुल्हन खुश होती है तो वही अपने घर से जुदा होने का दुख भी उसे रहता है। सोशल मीडिया पर जिस तरह से लोगों में अपने वीडियो अपलोड करने का क्रेज बढ़ा है। ऐसे में यह एक से बढ़कर एक वीडियो हमारे लिए भी ले कर आता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें आप एक नई नवेली दुल्हन जो ससुराल आई। ससुराल आने के बाद उसने जो डांस किया। उस डांस को देख सोशल मीडिया यूजर्स खुश नजर आ रहे हैं।

नई नवेली दुल्हन ने किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे घर में कोई आयोजन है और वहां ढेर सारी महिलाएं एकत्रित हुई है। जहां पर गाना बजाना चल रहा है। ढोल बजाए जा रहे हैं, तभी भाभी जी ऑरेंज कलर की साड़ी पहनकर और पूरे सजी-धजी सिर पर पल्ला लिए हुए आती हैं और आशा यादव सिंगर का गाना बाजार चले जाना प्यारे सजनवा पर जबरदस्त देहाती स्टाइल से डांस करती नजर आ रही हैं। भाभी जी एकदम मस्त तरीके से डांस कर रही है और उनकी अदाएं यूजर्स को बेहद पसंद आ रही हैं।

भाभी जी ने दिखाया मस्त अदा

वायरल हो रही है वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी काफी खूबसूरत हैं और जब वह डांस करना शुरू करती है तो वहां बैठे महिलाएं भी हैरान हो जाती हैं। उनका डांस काफी कमाल का है और वह जिस तरह से ढोल पर डांस करते हैं नजर आ रही हैं। वह यूजर्स के दिलों को धड़का रही है।

भाभी बेहद ही खूबसूरत हैं। उनके इस जबरदस्त डांस वीडियो को आप यूट्यूब पर Ajay cassetle नाम के पेज पर देख सकते हैं। इस वीडियो को एक करोड़ लोगों ने देखा है और 21000 लोगों ने पसंद किया है। इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है सुपर से ऊपर, तो दूसरे यूजर ने लिखा आप का डांस गजब का है। भाभी जी ने जिस तरह से देहाती डांस को प्रस्तुत किया है वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Desi Bhabhi Dance

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top