नदी में ठंडे पानी का मजा ले रहा था लड़का अचानक पहुंचा सांप, हालत हुई खराब

The boy was enjoying the cold water in the river

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं।इन वीडियो में तो कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो हैरान कर देने वाले होते हैं। जैसा कि सबको पता है इतनी गर्मी चल रही है इस गर्मी में गर्मी से परेशान जानवर भी इधर-उधर हवा और ठंडी जगहों की खोज में निकल पड़ते हैं। उन्हीं में से एक ऐसा भी जानवर है जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है।

जी हां वही सांप जो काफी जहरीला होता है और जिसे देखने के बाद हर कोई डरता है, लेकिन गर्मी से परेशान होकर सांप भी इधर-उधर ठंडी जगहों को ढूंढते हुए निकल जाते हैं और इंसानों की नजर उन पर आ ही जाती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। सांप गर्मी से परेशान ठंडी जगह की खोज में निकला।

नदी में अचानक दिखा बड़ा सांप

सांप का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो भारत का नहीं विदेश का है। जहां एक नदी में कई लोग बैठे हुए। नदी के ठंडे पानी का आनंद ले रहे हैं। तभी उस ठंडे और साफ पानी में कुछ अजीब सी हरकत शुरू होती है। पानी में ही बैठे एक लड़का मोबाइल चला रहा था। उसकी नजर सामने पानी में एक सांप पर पड़ती है। सांप पानी में दिखाई दे रहा था।

ऐसे में उस लड़के की हालत खराब हो जाती है और वह वहां से तुरंत निकलने की कोशिश करता ही है। तब तक सांप उसका पीछा करने लगता है लेकिन लड़का भी जल्दी से बाहर निकल आता है और उस सांप का वीडियो बनाने लगता है, लेकिन सांप उसका पीछा नहीं छोड़ता है और वह भी उसके पीछे-पीछे आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wildistic ™ (@wildistic)

लड़का बिना डरे चप्पल को हाथ में उठाता है और मौजूद पत्थर पर खड़ा होकर मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है। आप इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildistic नाम के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया। एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा वहां मौजूद नीले रंग का कपड़ा पहने शख्स ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया तो दूसरे यूजर ने लिखा मुझे तो फेक लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top