मोरनी के अंडे चुराना लड़की पर पड़ा भारी, मोरनी ने सिखाया सबक

Stealing the eggs of peahen fell heavily on the girl

मां अपने बच्चों की जान के लिए खुद की जान की परवाह नहीं करती है फिर मां की ममता हर किसी को पता है। वह मां चाहे इंसान कोई हो या फिर किसी भी जानवर की। मां तो सिर्फ मां होती है वह अपने बच्चे की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए अपनी भी जान दांव पर लगा देती है।

एक मां का ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई उस मां की तारीफ तो कर ही रहा है। दरअसल एक मोरनी का वीडियो वायरल हो रहा है। जो अपने बच्चों को बचाने के लिए कुछ ऐसा कर जाती है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।

मुर्गी के अंडों को चुरा रही थी लड़की

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की मोरनी के अंडों को चुराने की कोशिश में लगी है। इस कोशिश में उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है। जिसे देखकर अब सब हैरान हो जाएंगे क्योंकि ऐसी हरकत तो किसी ने सोची भी नहीं थी। जो उस लड़की के साथ हुआ दरअसल मोड़ ने उस लड़की को अच्छा सबक सिखाती है।

इस सबक को लड़की अब कभी भूल भी नहीं पाएगी। वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे ढेर सारे अंडों के ऊपर बैठी है और अपने अंडों को से रही है। इसी बीच एक लड़के वहां आती है और मोरनी को आगे की तरफ फेंक देती है।

जिसके बाद वह सारे अंडे को इकट्ठा करके जल्दी से उसे उठाने की सोच भी नहीं पाई होगी। तभी कुछ ऐसा होता है जो जिंदगी भर नहीं भूलेगी।

मोरनी लड़की को सिखाती है सबक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे जैसे ही लड़की मोरनी को आगे फेंक कर बिखरे हुए अंडों को समेटे हुए चुराने की कोशिश में लगती ही है कि तभी वह मोरनी उड़ते हुए आती है और लड़की के ऊपर ऐसा झपट्टा मार दी है कि लड़की वही झटका खाकर गिर जाती है।

जिस तरह मैंने उस लड़की पर हमला कर दी। इसके बाद लड़की गलती से भी कभी ऐसा करने की कोशिश भी नहीं करेगी। मां के इस अदम्य साहस से भरा वीडियो टि्वटर अकाउंट @issawooo से शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं खूब आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है लड़की ने मोरनी को कमजोर समझा और यह गलती उसकी उस पर भारी पड़ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top