सपना चौधरी के गाने पर बच्चे ने किया लाजवाब डांस, वीडियो देख हैरान है लोग

The child did a wonderful dance on the song of Sapna Choudhary

बच्चों के अंदर आजकल डांस को लेकर क्रेज काफी बढ़ गया है। ऐसे में आजकल के छोटे-छोटे से भी बच्चे डांस करने में माहिर हो गए हैं। ऐसे में एक बच्ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जो हरियाणवी गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है।

छोटी सी बच्ची ने किया डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक छोटी सी बच्ची हरियाणा के बेहद मशहूर गाने तेरी अंखियों का यो काजल जिसे सपना चौधरी ने गाया भी है और इस पर गजब का डांस किया है।‌ इस बच्ची का भी डांस सपना से कम नहीं है। इस प्यारी सी बच्ची का क्यूट सा चेहरा और ऊपर से उसका स्टेप बाय स्टेप डांस लोगों को हैरान परेशान तो कर ही रहा है। लोग इतने खुश है कि उस लड़की पर ढेर सारा आशीर्वाद भी लुटा रहे हैं। लड़की का एनर्जेटिक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बच्चे की मुस्कान ने बढ़ाया वीडियो का लाइक

इस वीडियो को देखकर आप इतने खुश हो बच्चे के डांस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि कई बार देखना पसंद करेंगे। जिस तरह से बच्चे के क्यूटनेस अंदाज को देखकर हर कोई पसंद कर रहा है और इस बच्ची के डांस पर अपना आशीर्वाद देने के साथ ही एक से बढ़कर एक कमेंट भी दे रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे बच्ची ने लाल रंग के कपड़े में जो अपना जलवा बिखेरा उसे देखकर हर कोई इस डांस वीडियो को एक बार देखकर नहीं मान रहा है। इस प्यारे से डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट dasu Singh पेज से शेयर किया गया है। इस बच्ची से प्यार हो जाता है और उसके चेहरे का एक्सप्रेशन सबको कमाल का लगता है। इस वीडियो पर सात मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top