देसी भाभी का देसी खटिया पर कमरतोड़ डांस, वायरल हो रहा है वीडियो

Desi bhabhi's back breaking dance on desi cot

इन दिनों सोशल मीडिया पर आपको रील्स और शॉर्ट वीडियो के भरमार मिलेंगे। एक से बढ़कर एक रील्स और शॉर्ट वीडियो जो आपका भरपूर मनोरंजन करेंगे। जिस तरह से बॉलीवुड के गानों भोजपुरी और हरियाणवी गानों का ट्रेंड चला हुआ है। ऐसे में आपको इन सब गानों पर एक से बढ़कर एक वीडियो और साथ में देखने को मिल जाएंगे।

ऐसा ही इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देसी भाभी अपने डांस के जलवे दिखा रही हैं। राजस्थानी गाने पर उनका यह जलवा लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने लाल रंग की साड़ी पहनी है और वह खटिया पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

वीडियो के बैकग्राउंड में काफी शानदार गाना बज रहा है। आप देख सकते हैं कि पीछे के बैकग्राउंड में पेड़ पौधे भी दिख रहे हैं। हवा चलने के साथ पक्षी का उड़ना भी दिखाई दे रहा है। इसके बाद भाभी जी का लाल रंग की लहंगे ने लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दे रहा है। फिर उनका खटिया पर वह कमर लटकाना जिस कमर के लटके से लोग झटके खाते हुए नजर आ रहे हैं।

भाभी जी अपने लटको झटको से लोगों के दिलों की धड़कनें तो बढ़ाई ही रही है लेकिन लोगों को उनके झटको से ज्यादा उनकी फिक्र हो रही है कि कहीं ऐसा ना हो खटिया टूट जाए और भाभी जी नीचे आ जाएं।

कुछ तो यूजर ऐसे भी हैं जिन्होंने यह तक कह दिया कि खटिया पर डांस करते वक्त हमें बुलाई होती है। अपना ध्यान रखने के लिए ऐसे ही कमेंट के साथ इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट team_ Rajasthani_1 पर आप देख सकते हैं। भाभी जी ने जिस तरफ से राजस्थानी गाने पर खटिया तोड़ परफॉर्म दिया है। उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी परेशान नजर आ रहे हैं।

आप देखेंगे कि भाभी जी के इस डांस पर लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं और इस पर कमेंट भी खूब आए हैं। एक यूजर ने लिखा है आपको डांस करने के लिए खटिया ही मिला था, तो दूसरे यूजर ने लिखा है इतनी हरियाली के बीच अगर आप खड़ी हो जाती तो आज ही लग जाती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top